राजस्थान: BJP नेता बोले- ‘गहलोत सरकार वीक, पर्चे से लेकर कांग्रेस पार्टी तक सब लीक’

प्रदेश भाजपा नेताओं ने भर्ती परीक्षाओं को रद्द किये जाने के मामले में सरकार और मुख्यमंत्री पर कटाक्ष किया है। डॉ पूनिया ने ‘पर्चे लीक, गहलोत वीक’ की संज्ञा देते हुए मुख्यमंत्री पर सीधा निशाना भी साधा है।

 

By: Nakul Devarshi

Published: 30 Dec 2020, 12:55 PM IST

जयपुर।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया ने भर्ती परीक्षाओं को रद्द किये जाने के मामले में सरकार और मुख्यमंत्री पर कटाक्ष किया है। डॉ पूनिया ने ‘पर्चे लीक, गहलोत वीक’ की संज्ञा देते हुए मुख्यमंत्री पर सीधा निशाना भी साधा है।

आज जारी एक ट्वीट में डॉ पूनिया ने कहा, कि कभी सरकार का उपमुख्यमंत्री लीक तो कभी सरकार के विधायक लीक। कभी पार्टी के पदाधिकारी लीक तो कभी परीक्षा के पर्चे लीक और कभी विधायकों की चिट्ठी लीक। उन्होंने कहा कि इन सभी के पीछे सिर्फ एक ही कारण है, ‘प्रदेश का मुख्यमंत्री वीक’। उन्होंने कहा कि वीक गहलोत के राज में पर्चे से लेकर कांग्रेस पार्टी तक सब लीक है।

#WeakGehlot को करवा रहे ट्रेंड
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया ने मुख्यमंत्री और सरकार को ‘कमज़ोर’ करार दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर सरकार का विरोध जताने के लिए नया हैश टैग #WeakGehlot भी जारी किया। फिलहाल भाजपा का आईटी सेल और पार्टी समर्थित यूज़र्स इस हैश टैग को ट्रेंड करवाने में जुटे हैं।

इधर, उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने भी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया में कहा, 'पेपर लीक... सरकार वीक... कैसे होगा सब ठीक?' उन्होंने कहा कि सरकारी नौकरी की आस लगाए बैठे लाखों बेरोजगार युवा परीक्षा की तैयारी करें या सरकार के लीकेज सिस्टम से लड़े ?

वहीं प्रदेश भाजपा मुख्य प्रवक्ता व विधायक रामलाल शर्मा ने कहा, 'पर्चे लीक - गहलोत वीक - मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के राज में पर्चे से लेकर कांग्रेस पार्टी तक सब लीक! 2 माह मे 4 भर्ती परिक्षा अटकी ये युवाओं की मेहनत और भविष्य के साथ खिलवाड़ है।'

केंद्रीय राज्य मंत्री कैलाश मेघवाल ने कहा, 'राजस्थान सरकार वीक है और पेपर हो रहे लीक है। हर मुद्दे पर विफल गहलोत सरकार युवाओं के सपनों का मज़ाक बना रही है। एक ही दिन में कनिष्ठ अभियंता व पटवार भर्ती परीक्षा निरस्त होना सरकार के कुप्रबंधन और असंवेदनशीलता का परिचायक है।'

Nakul Devarshi
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned