scriptपड़ौसी करता था ये काम, तंग आकर छात्रा को बदलना पड़ा घर, फिर भी नहीं छोड़ा पीछा तो उठाया ये कदम | Blackmailing a 12 class student case in Nahargharh thana Jaipur | Patrika News

पड़ौसी करता था ये काम, तंग आकर छात्रा को बदलना पड़ा घर, फिर भी नहीं छोड़ा पीछा तो उठाया ये कदम

locationजयपुरPublished: May 21, 2019 03:53:19 pm

Submitted by:

Deepshikha Vashista

नाहरगढ़ थाना इलाके का मामला

जयपुर. बारहवीं की छात्रा को उसके ही पड़ौस में रहने वाला युवक भद्दे मैसेज और ब्लैकमेल करने लगा। परेशान छात्रा ने जब यह बात परिजनों को बताई तो उन्होंने घर तक बदल लिया। लेकिन इस पर भी युवक ने छात्रा का पीछा नहीं छोड़ा और फिर से मैसेज कर ब्लैकमेल करना शुरु कर दिया। आखिर छात्रा को थाने में मामला दर्ज करवाना पड़ा।
नाहरगढ़ थाना इलाके में एक व्यक्ति द्वारा बारहवीं की छात्रा को ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह है मामला

पुलिस ने बताया कि जाट के कुएं का रास्ता निवासी बारहवीं कक्षा की छात्रा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि विशाल चौधरी बैनाड़ का रहने वाला है। वह पीड़िता को पिछले एक साल से फोन पर गंदे मैसेज करता है और ब्लैकमेल करने की धमकी दे रहा है। छात्रा ने लड़के के खिलाफ मुरलीपुरा थाने मे पहले रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।
पुलिस ने घरवालें के सामने बुलाकर समझौता करवा दिया था। दो-तीन महीने बाद फिर से युवक ने फोन पर मैसेज भेजने शुरू कर दिए। युवक की हरकतों से परेशान छात्रा के परिवारजनों ने मुरलीपुरा से मकान छोड़कर चांदपोल में किराए के मकान में रहने लग गए। युवक के परिजनों ने 22 अप्रेल को माफी मांग ली और आइंदा छात्रा को परेशान नहीं करने का वादा किया।
युवक कुछ दिनों से वापस छात्रा को फोन करके गलत मैसेज और ब्लैकमेल कर रहा है। परेशान होकर छात्रा ने नाहरगढ़ थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।
इधर मोबाइल चोर ने युवती की अश्लील फोटो बना वायरल कर दी

वहीं सांगानेर सदर थाना इलाके में इंद्रपुरी निवासी युवती ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि 11 मई को घर से किसी ने मोबाइल चुरा लिया। मोबाइल में उसकी फोटो थी। चोर ने पीड़िता की फोटो को अन्य व्यक्ति के साथ जोड़कर अश्लील फोटो परिजनों को वायरल कर दी। पुलिस मोबाइल नंबरों के आधार पर आरोपी को तलाश रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो