scriptBlackmailing of married youth, troubled minor girl commits suicide | शादीशुदा युवक की ब्लैकमेलिंग, परेशान नाबालिग छात्रा ने की आत्महत्या | Patrika News

शादीशुदा युवक की ब्लैकमेलिंग, परेशान नाबालिग छात्रा ने की आत्महत्या

शादीशुदा युवक के अश्लील संदेशों व वीडियो वायरल करने की धमकियों से आहत होकर दसवीं कक्षा में पढऩे वाली एक नाबालिग छात्रा ने टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली। छात्रा के पिता ने दुष्कर्म व आत्महत्या के दुष्प्रेरण का मामला महिला थाना बाड़मेर में दर्ज कराया। पुलिस ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र के एक गांव के निकट िस्थत ढाणी के बाहर बने टांके में कूदकर नाबालिग ने आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर सदर पुलिस मौके पर पहुंची और नाबालिग का शव बरामद किया।

जयपुर

Published: March 21, 2022 12:09:53 am

जयपुर। बाड़मेर में शादीशुदा युवक के अश्लील संदेशों व वीडियो वायरल करने की धमकियों से आहत होकर दसवीं कक्षा में पढऩे वाली एक नाबालिग छात्रा ने टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली। छात्रा के पिता ने दुष्कर्म व आत्महत्या के दुष्प्रेरण का मामला महिला थाना बाड़मेर में दर्ज कराया। पुलिस ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र के एक गांव के निकट िस्थत ढाणी के बाहर बने टांके में कूदकर नाबालिग ने आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर सदर पुलिस मौके पर पहुंची और नाबालिग का शव बरामद किया।
शादीशुदा युवक की ब्लैकमेलिंग, परेशान नाबालिग छात्रा ने की आत्महत्या
शादीशुदा युवक की ब्लैकमेलिंग, परेशान नाबालिग छात्रा ने की आत्महत्या
रविवार को छात्रा के पिता ने महिला थाने में मामला दर्ज कराया कि शिवा पुत्र केसाराम निवासी लापला कई महीनों से उसके घर फोन कर दसवीं में पढ़ रही उसकी पुत्री को परेशान करता था। वह अश्लील संदेश भेजा करता और फोन पर अश्लील बातें भी करता। इसके बाद उन्होंने फोन का सिमकार्ड बदल दिया, लेकिन आरोपी ने नए नम्बर का पता लगाकर अपनी हरकतें जारी रखी। करीब एक माह पहले उसकी पुत्री विद्यालय से वापस घर आ रही थी, तब शिवा ने उसे अगवा कर झाडिय़ों में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील फोटो व वीडियो बना लिया। इसके बाद छात्रा उदास रहने लगी। छात्रा की मां के पूछने पर तीन दिन पहले उसने एक माह पहले हुए घटनाक्रम के बार जानकारी दी और साथ ही यह बताया कि शिवा उसे ब्लैकमेल कर रहा है। शनिवार शाम करीब छह बजे आरोपी ने छात्रा को फोन किया और धमकी दी कि यदि वह घर से भागकर उसके पास नहीं आएगी तो वह उसके फोटो व वीडियो वायरल कर लेगा।
आरोपी के कॉल के दो घण्टे बाद करीब आठ बजे छात्रा ने टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने दुष्कर्म, आत्महत्या के दुष्प्रेरण, आईटी एक्ट व पॉक्सो एक्ट के महत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की। मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों का सुपुर्द किया गया। मामले की जांच पुलिस उप अधीक्षक बाड़मेर आनंदसिंह राजपुरोहित को सौंपी गई। जानकारी के अनुसार आरोपी युवक मजदूरी करता है, शादीशुदा है और दो बच्चों का पिता भी है।
भूल से बच्चों ने कीटनाशक दवा मटकी में घोल दी, किशोर की मौत

पाली/सोजत। शिवपुरा थाना क्षेत्र के मोडावास गांव में एक खेत में काम कर रहे एक ही परिवार के लोगों द्वारा मटके में रखा दूषित पानी पी लेने से एक युवक की मौत हो गई। जबकि छह जने अचेत हो गए। उन्हें पाली के बांगड़ अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार रविवार को एक खेत में कृषि कार्य करते समय परिजनों द्वारा खेत में रखे मटकों में भरा दूषित पानी का सेवन कर लेने से पांचवा कलां निवासी लक्ष्मणराम सरगरा (17) पुत्र चौथाराम की मौत हो गई। जबकि मोड़ावास निवासी भेराराम (60) पुत्र किशनाराम, हरिराम पुत्र हरिराम (40), नेनीदेवी (20) पत्नी सुरेश सरगरा, अजय (7) पुत्र सुरेश, कैलाश (5) पुत्र हरिराम अचेत हो गए।
उन्हें पाली के बांगड़ अस्पताल में भर्ती कराया गया। ग्रामीणों ने बताया कि खेत में कीटनाशक दवा का छिडक़ाव करने के लिए वहां दवा की पुडिय़ा पड़ी थी। मासूम बालकों ने भूलवश पूडिय़ों को पानी की मटकों में घोल दिया और वहां से चले गए। दो जनों की स्थिति गम्भीर होने पर उन्हें जोधपुर रेफर किया गया है। लक्ष्मण का शव परिजनों को सौंप दिया गया।
देरी से पहुंची पुलिस, आक्रोश
ग्रामीणों का कहना है कि सूचना देने के बावजूद भी शिवपुरा पुलिस देरी से मौके पर पहुंची। पुलिस की इस लापरवाही से ग्रामीण आक्रोशित हो गए। उन्होंने पुलिस को खरी खरी सुनाई। शिवपुरा पुलिस की कार्यशैली को लेकर लगातार शिकायतें सामने आ रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नाइजीरिया के चर्च में कार्यक्रम के दौरान मची भगदड़ से 31 की मौत, कई घायल, मृतकों में ज्यादातर बच्चे शामिल'पीएम मोदी ने बनाया भारत को मजबूत, जवाहरलाल नेहरू से उनकी नहीं की जा सकती तुलना'- कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मईमहाराष्ट्र में Omicron के B.A.4 वेरिएंट के 5 और B.A.5 के 3 मामले आए सामने, अलर्ट जारीAsia Cup Hockey 2022: सुपर 4 राउंड के अपने पहले मैच में भारत ने जापान को 2-1 से हरायाRBI की रिपोर्ट का दावा - 'आपके पास मौजूद कैश हो सकता है नकली'कुत्ता घुमाने वाले IAS दम्पती के बचाव में उतरीं मेनका गांधी, ट्रांसफर पर नाराजगी जताईDGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्ड
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.