Nagar Nigam Election 2020: शुरू हुआ नेताओं का दल-बदल सिलसिला, आमेर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष ने ‘हाथ’ छोड़ थामा ‘कमल’

नगर निगम चुनाव 2020, शुरू हुआ नेताओं के दल बदलने का सिलसिला, शहजाद खान ने कांग्रेस छोड़ थामा भाजपा का दामन, कांग्रेस पार्टी के आमेर ब्लॉक अध्यक्ष हैं शहजाद, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनिया ने किया स्वागत

 

 

By: nakul

Published: 20 Oct 2020, 02:40 PM IST

जयपुर।

कांग्रेस-भाजपा के लिए प्रतिष्ठा का सवाल बने नगर निगम चुनाव में नेताओं के दल-बदलने का सिलसिला शुरू हो गया है। इसी कड़ी में मंगलवार को जयपुर शहर में हलचलें देखी गईं। कांग्रेस पार्टी के आमेर ब्लॉक अध्यक्ष शहज़ाद खान कांग्रेस पार्टी से कई सालों पुराना तोड़ते हुए भाजपा का दामन थाम लिया। शहज़ाद के साथ उनके कई समर्थक भी भाजपा में शामिल हो गए हैं।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया ने शहज़ाद और उनके साथ आये कार्यकर्ताओं का पार्टी में स्वागत किया। सभी को भाजपा की सदस्यता दिलाई गई। बताया जा रहा है कि शहज़ाद की आमेर क्षेत्र के मुस्लिम बहुल इलाकों में अच्छी पकड़ है। यही वजह है कि आमेर में कांग्रेस पार्टी को ये बड़ा झटका माना जा रहा है।

इस मौके पर नेताओं ने कहा कि मौजूदा समय में कांग्रेस पार्टी की सरकार दमनकारी और जनविरोधी नीतियों पर काम कर रही है जिससे जनता भयभीत है। चाहे महिला हो या किशोरियां उनके साथ दिनदहाड़े झकझोर डालने वाली आपराधिक कृत्यों को अंजाम दिया जा रहा है। राजस्थान को अपराधों की राजधानी बना दिया है। शहजाद ने कहा कि मुस्लिम समुदाय अब कांग्रेस पार्टी के झूठे बहकावे में नही आयेगा और नगर निगम चुनावों में अवश्य ही सबक सिखाएगा।

गौरतलब है कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया भी आमेर क्षेत्र से ही विधायक हैं, ऐसे में शहजाद को भाजपा में लाने में उनकी भी महत्वपूर्ण भूमिका बताई जा रही है।

nakul Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned