कमरा खुलते ही किराएदार रह गया दंग, ​पलंग के नीचे मिला हाथ-पैर बंधी महिला का शव

कमरा खुलते ही किराएदार रह गया दंग, ​पलंग के नीचे मिला हाथ-पैर बंधी महिला का शव

abdul bari | Publish: Jun, 12 2019 10:17:15 PM (IST) | Updated: Jun, 12 2019 11:06:29 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

- पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर शुरू की जांच, हत्या के आरोपी की कर रही तलाश

जयपुर.
बर्मीज कॉलोनी में स्थित बुधवार को एक किराए के कमरे में महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई। जबकि मृतका यहां रहती भी नहीं थी। कई दिनों से बाहर गया हुआ किराएदार बुधवार को लौटा तो कमरे में पलंग के नीचे हाथ-पैर बंधी महिला का शव देखकर दंग रह गया। तुरंत पुलिस को सूचना दी। मामला ट्रांसपोर्ट नगर थाना इलाके का है।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की तफ्तीश की तो महिला की शिनाख्त सिंधी कॉलोनी निवासी रानी अरोड़ा (51) के रूप में हुई। एसीपी आदर्श नगर पुष्पेंद्र सिंह राठौड़ ने बताया कि झुंझुनूं निवासी विजय शर्मा ने बर्मीज कॉलोनी में किराए पर कमरा ले रखा है। कुछ दिनों पहले वह चंडीगढ़ गया था। यहां पर पहले रहने वाले युवक अशोक ने उससे कमरे की चाबी ली थी। बुधवार को विजय आया तो उसे अशोक नहीं मिला और सफाईकर्मी के पास दूसरी चाबी से गेट खोला तो हत्या का पता चला। मामले में पुलिस को अशोक पर संदेह है और उसकी तलाश की जा रही है। पुलिस और एफएसएल ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं और मृतका का गुरुवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

jaipur murder

रस्सी से गला घोंट की हत्या पुलिस ने बताया कि मृतका के हाथ-पैर रस्सी से बंधे हुए थे। उसके गले पर भी रस्सी के निशान है। आरोपी ने उसकी रस्सी से गला दबाकर के हत्या की और शव को पलंग के नीचे छुपा गया। उसके नाक-मुंह से भी खून निकल रहा था।


परिजनों ने करा रखी थी गुमशुदगी

पुलिस ने बताया कि रानी अरोड़ा मंगलवार को सुबह 10.30 बजे घर से बीस दुकान स्थित डॉक्टर के पास जाने के लिए कहकर निकली थी। देर रात तक जब महिला घर नहीं पहुंची तो उसके पति सुभाष और बेटे मयंक ने जवाहर नगर थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज करवाई। मृतका के परिजनों ने पुलिस को बताया कि अशोक ने पिछले छह साल से मकान के नीचे दुकान किराए पर ले रखी है। दुकान पर वह गैस रिफलिंग का काम करता है।

jaipur murder

दो लाख रुपए ले रखे हैं उधार


मृतका के बेटे मयंक ने आरोप लगाया है कि अशोक ने मां की मौसी से दो लाख रुपए उधार ले रखे हैं। जब भी उससे रुपए मांगते तो वह टालता रहता। चार-पांच दिन पहले मां को जान से मारने की धमकी भी दी थी। धमकी के डर से बनारस में नानी के घर जाने वाले थे।

 

अक्सर आती थी यहां महिला

बर्मीज कॉलोनी में जिस कमरे में महिला का शव मिला है उसमें झुंझुनूं निवासी विजय शर्मा किराए पर रहता है। पूछताछ में विजय ने पुलिस को बताया कि अशोक नाम का व्यक्ति पहले पास वाले कमरे में किराए पर रहता था। वह सिलेंडर रिफलिंग का काम करता है। एक महीने पहले ही वह कमरा खाली कर जयसिंहपुरा खोर में किराए का मकान में शिफ्ट हुआ था। उसका सिलेंडर कमरे पर रखा हुआ था। वह 6 जून को चंडीगढ़ किसी काम से गया था, तो अशोक ने उससे सिलेंडर लेने के लिए कमरे की चाबी मांगी। विजय कमरे की चाबी देकर चंडीगढ़ चला गया।

 

अंदर से बहुत तेज बदबू आ रही थी

बुधवार सुबह उसने अशोक को फोन किया तो उसने फोन नहीं उठाया। विजय किसी काम से सैटेलाइट हॉस्पिटल चला गया। दोपहर सवा बजे वह अपने कमरे पर आया उसने सफाईकर्मी आरिफ को फोन कर दूसरी चाबी लाने को कहा। डेढ़ बजे आरिफ चाबी लेकर कमरा खोला तो अंदर से बहुत तेज बदबू आ रही थी। बैड के नीचे झांक कर देखा तो शव देखकर दोनों बाहर आ गए और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मृतका के परिजनों को सूचना दी।

 

यह खबरें भी पढ़ें..


MP बनने के बाद हनुमान बेनीवाल दी आंदोलन की चेतावनी, मुख्य सचिव को लिखा पत्र

ब्रेक फेल होने से पहाड़ी से टकरा कर पलटा केमिकल से भरा ट्रक, केबिन में फंसे चालक-खलासी

शादी से पहले भाग गई थी दूल्हन, दोनों पक्षों में हुआ था हंगामा, अब गुस्साए लोगों ने गांव पर बोला धावा

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned