scriptजयपुर में रानी मुखर्जी के शिकंजे में होगा अपराधी, रानी सर्चिंग अभियान चला अपराधी को ढूंढेंगी | Bollywood news : film mardaani 2 shoot in jaipur | Patrika News

जयपुर में रानी मुखर्जी के शिकंजे में होगा अपराधी, रानी सर्चिंग अभियान चला अपराधी को ढूंढेंगी

locationजयपुरPublished: Apr 24, 2019 03:12:45 pm

Submitted by:

Deepshikha Vashista

मर्दानी फिल्म की जयपुर और कोटा में होगी शूटिंग, एक महीने के सैकंड शेड्यूल में फिल्माए जाएंगे सीन

jaipur

जयपुर में रानी मुखर्जी के शिकंजे में होगा अपराधी, रानी सर्चिंग अभियान चला अपराधी को ढूंढेंगी

अनुराग त्रिवेदी / जयपुर. एक्ट्रेस रानी मुखर्जी जयपुर में फिल्म की शूटिंग करते नजर आने वाली है। रानी की फिल्म मर्दानी 2 जयपुर सहित कोटा में शूट होगी। यह फिल्म मर्दानी फिल्म का सीक्वल है। इस फिल्म में रानी एक कॉर्प के किरदार में है और वह राजस्थान में 21 वर्षीय खलनायक को ढूंढऩे के लिए आती है।
पुलिस अधीक्षक शिवानी शिवाजी रॉय की भूमिका में रानी यहां सर्चिंग अभियान चलाएगी और अपराधी को ढूंढेंगी। मई में फिल्म का सैकंड शेड्यूल शूट होगा, जिसके तहत जयपुर सहित कोटा में अहम सीन फिल्माए जाएंगे।
एक महीने का शेड्यूल

सीक्वल के निर्देशक गोपी पुथ्रान ने बताया कि राजस्थान में एक महीने का शेड्यूल है, जो मर्दानी की कहानी की पृष्ठभूमि बनाता है। रानी की जांच उसे जयपुर और कोटा ले जाएगी। हम राजस्थान की भीषण गर्मी में शूटिंग कर रहे हैं, यह शारीरिक रूप से काफी कठिन होगा, क्योंकि रानी यहां एक्शन सीक्वेंस भी करेंगी। पूरी टीम राजस्थान के खूबसूरत राज्य में शूटिंग करने को लेकर रोमांचित है और हम लोगों से प्यार और सहयोग की उम्मीद कर रहे हैं। गौरतलब है कि मर्दानी फि ल्म के लेखक गोपी पुथ्रान मर्दानी से अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू करने जा रहे हैं। आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित यह फिल्म हिचकी के बाद रानी की अगली रिलीज होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो