scriptCorona Warriors पर हमला देखकर भड़क उठे फिल्मी सितारे, यूं निकाला गुस्सा | Bollywood stars react anger on attack of corona warriers | Patrika News

Corona Warriors पर हमला देखकर भड़क उठे फिल्मी सितारे, यूं निकाला गुस्सा

locationजयपुरPublished: Apr 16, 2020 01:38:55 pm

Submitted by:

SAVITA VYAS

कोरोना जैसे मुश्किलों हालातों में खासकर स्वास्थ्यकर्मी और पुलिस पर सबसे ज्यादा भार


जयपुर। कोरोना वायरस के चलते इस समय देश के हालात नाजुक हैं। देशभर में संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। इसी खतरे को देखते हुए लॉक डाउन 3 मई तक बढ़ा दिया गया है। खुद प्रधानमंत्री ने मंगलवार को इसका ऐलान किया। कोरोना जैसे मुश्किलों हालातों में खासकर स्वास्थ्यकर्मी और पुलिस पर सबसे ज्यादा भार है। कई वीडियो सोशल मीडिया के जरिए सामने आ रहे हैं जिसमें लोगों को पुलिसकर्मियों और डॉक्टर्स के साथ मारपीट करते देखा जा सकता है। ऐसी घटनाओं पर अब आयुष्मान खुराना ने गुस्सा जाहिर किया है।
पुलिस बल का समर्थन करें, उन्हें सलामी दें
आयुष्मान ने एक ट्वीट किया है कि-मुझे पढ़कर बहुत बुरा लगता है कि हमारी पुलिस और सिक्योरिटी के लोगों पर देश के कई हिस्सों में हमले हो रहे हैं। वो हर दिन अपनी जान की बाजी लगाकर हमारे परिवार और हमारे दोस्तों को सुरक्षा दे रहे हैं। मैं ऐसे हमलों को कड़ी निंदा करता हूं। वह लोग अपनी जान से पहले हमारी जान की परवाह कर रहे हैं और हमें उनके इस लड़ाई को समान देना चाहिए। सभी देशवाशियों को पुलिस बल का समर्थन करना चाहिए और सलामी देनी चाहिए। जय हिंद।
कोरोनावीरों का अपमान नहीं करें, सम्मान दें
अनुष्का शर्मा ने पुलिसकर्मियों से मारपीट पर लिखा कि ऐसी खबरों को पढ़कर दु:ख हुआ, जहां पर कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे और कोरोना संक्रमित मरीजों की देखभाल कर रहे डॉक्टर्स के साथ भेदभावपूर्ण व्यवहार किया जा रहा है। ऐसे वक्त में सबसे जरूरी है कि हम एक-दूसरे का साथ दें और एक-दूसरे की मदद करें। वहीं जो लोग कोरोना के खिलाफ मैदान में हैं उनका अपमान न करें, बल्कि उनको समान दें। यह एक साथ रहते हुए एक जुट रहने का वक्त है।
Corona Warriors पर हमला देखकर भड़क उठे फिल्मी सितारे, यूं निकाला गुस्सा
ऐसी खबरों से निराश व क्रोधित हूं
इस मामले में फिल्म स्टार अजय देवगन ने लिखा कि ऐसी हिंसा की रिपोर्ट पढ़कर निराश और क्रोधित हूं कि पढ़े-लिखे लोग निराधार अनुमान लगा कर अपने पड़ोस में रहने वाले चिकित्सकों पर ही हमले कर रहे हैं। ऐसे असंवेदनशील लोग सबसे बुरे अपराधी हैं। सुरक्षित रहिए, घरों में रहिए।
Corona Warriors पर हमला देखकर भड़क उठे फिल्मी सितारे, यूं निकाला गुस्सा
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो