script‘बैड न्यूज़’ सुनाने आए विक्की कौशल सुना गए ‘गुड न्यूज़’ | Bollywood Super Star Vicky Kaushal and Ammy Virk at Patrika Group Head Office for Upcoming Movie Bad Newz Promotion | Patrika News
जयपुर

‘बैड न्यूज़’ सुनाने आए विक्की कौशल सुना गए ‘गुड न्यूज़’

पिंकसिटी में अपनी आगामी फिल्म ‘बैड न्यूज़’ का प्रमोशन करने पत्रिका कार्यालय पहुंचे विक्की कौशल और एमी विर्क ने फैंस के साथ अपने अनुभव साझा किए।

जयपुरJul 11, 2024 / 09:27 am

Santosh Trivedi

vickey kaushal
इमरान शेख़/जयपुर. भले ही आज मैं ‘बैड न्यूज़’ फिल्म का प्रमोशन करने जयपुर पहुंचा हूं, लेकिन आप सभी फैंस की दीवानगी देखकर मेरा मन एक गुड न्यूज़ सुनाने का कर रहा है। मुझे उम्मीद है ​कि यह गुड न्यूज़ सुनकर जयपुरवासियों को बेहद खुशी होगी। यह कहना है बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल का। पिंकसिटी में अपनी आगामी फिल्म ‘बैड न्यूज़’ का प्रमोशन करने पत्रिका कार्यालय पहुंचे विक्की कौशल और एमी विर्क ने फैंस के साथ अपने अनुभव साझा किए।
‘बैड न्यूज़’ फिल्म पर बात करते-करते विक्की कौशल खुद को गुड न्यूज़ सुनाने से नहीं रोक पाए और उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि मुझे लगता है कि मेरे लिए जयपुर किसी गुड न्यूज़ से कम नहीं है। दरअसल, मैंने अभी तक जितनी भी फिल्मों का प्रमोशन जयपुर में किया है, उनसे मुझे काफी लोकप्रियता मिली है। इस लिहाज से मैं दिल से कह सकता हूं कि जयपुर मुझे हमेशा गुड न्यूज़ देता है।

जयपुरवासियों को जमकर नचाया

प्रमोशन के दौरान फैंस की भारी तादाद के बीच विक्की कौशल और एमी विर्क ने ‘तौबा तौबा’ गाने पर डांस मूव्स कर सभी को दीवाना बना डाला। ‘तौबा-तौबा’ गाने के स्टेप पर विक्की ने जहां डांस किया, वहीं उन्होंने जयपुरवासियों को जमकर नचाया। गौरतलब है कि विक्की कौशल के ‘तौबा तौबा’ गाने में अपने डांस मूव्स से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है। ‘तौबा-तौबा’ में विक्की का डांस देखकर कई सेलेब्स ने उनकी जमकर तारीफ की, जिसमें सलमान खान और रितिक रोशन भी शामिल रहे हैं।

कॉमेडी किसी चैलेंज से कम नहीं

विक्की कौशल ने बताया कि अभी तक जितनी भी फिल्में की हैं, उनसे ‘बैड न्यूज’ काफी अलग है, क्योंकि इसमें मुझे कॉमेडी करने का मौका मिला है। हालांकि कॉमेडी करना इतना आसान नहीं होता है, लेकिन मैंने इसे स्वीकार करते हुए अपने आप को थोड़ा चेंज करने की कोशिश की है। वहीं, पंजाबी एक्टर एमी विर्क ने कहा कि यह फिल्म लोगों को हंसाने के साथ ही एक गुदगुदाने वाला मैसेज भी देगी। एमी विर्क ने बताया कि फिल्म की कहानी ही उसे लोकप्रियता दिलाती है। एक कलाकार का काम ईमानदारी से अभिनय करना होता है। उन्होंने कहा कि फिल्म में तृप्ति डिमरी ने भी शानदार अभिनय किया है।

Hindi News/ Jaipur / ‘बैड न्यूज़’ सुनाने आए विक्की कौशल सुना गए ‘गुड न्यूज़’

ट्रेंडिंग वीडियो