राजस्थान चुनाव- बसपा प्रत्याशी जोगेन्द्र सिंह अवाना को बम से उड़ाने की धमकी

राजस्थान चुनाव- बसपा प्रत्याशी जोगेन्द्र सिंह अवाना को बम से उड़ाने की धमकी

Santosh Kumar Trivedi | Publish: Oct, 14 2018 12:18:04 PM (IST) | Updated: Oct, 14 2018 12:32:55 PM (IST) Jaipur, Rajasthan, India

www.patrika.com/rajasthan-news/

भरतपुर। नदबई विधानसभा से बसपा प्रत्याशी जोगेन्द्र सिंह अवाना को अज्ञात लोगों ने हथगोलों से उड़ाने की धमकी दी है। बसपा प्रत्याशी ने थोड़ी देर पहले कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई है। साथ ही पुलिस अधीक्षक और आई जी को भी शिकायत की है।

 

राजे सरकार ने आचार संहिता लगने से एक दिन पहले किया नियमों में बदलाव, हजारों लोगों को मिलेगा लाभ

 

धमकाने वाले व्यक्ति का मोबाइल नम्बर यूपी वेस्ट से है। जोगेन्द्र सिंह भी मूल रूप से यूपी के निवासी हैं। जोगेन्द्र सिंह अवाना ने बताया कि उन्हें यह धमकी शनिवार शाम उनके मोबाइल नंबर पर मिली थी । धमकाने वाले व्यक्ति स्थानीय भाषा में बोल रहा था ।

 

Rajasthan Election: राजस्थान में बसपा को चाहिए ज्यादा वोट और ज्यादा सीटें, तैयार किया फार्मूला

 

उसने कहा कि अगर तुम नहीं माने तो तुझे और घर को हथगोलों से उड़ा दूंगा । अवाना ने कहा कि मोबाइल पर बोल रहा व्यक्ति ने कहा यहां से चुनाव मत लड़ों और यहां से चले जाओ। नहीं तो बुरा परिणाम होगा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned