scriptगांधी नगर रेलवे स्टेशन पर बम की सूचना निकली मॉकड्रिल | Bombdrill reported at Gandhi Nagar railway station | Patrika News

गांधी नगर रेलवे स्टेशन पर बम की सूचना निकली मॉकड्रिल

locationजयपुरPublished: Sep 16, 2019 10:43:17 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

राजधानी जयपुर के गांधी नगर रेलवे स्टेशन पर सोमवार को बम की सूचना से हड़कम्प मच गया। सूचना पर बम निरोधक दस्ता, डॉग स्क्वायड टीम मौके पर पहुंची और चप्पे चप्पे की तलाश ली। सभी जगह तलाश लेने के बाद मिले जब कुछ नही मिला तो सभी ने राहत की सांस ली।

गांधी नगर रेलवे स्टेशन पर बम की सूचना निकली मॉकड्रिल

गांधी नगर रेलवे स्टेशन पर बम की सूचना निकली मॉकड्रिल

राजधानी जयपुर के गांधी नगर रेलवे स्टेशन पर सोमवार को बम की सूचना से हड़कम्प मच गया। सूचना पर बम निरोधक दस्ता, डॉग स्क्वायड टीम मौके पर पहुंची और चप्पे चप्पे की तलाश ली। सभी जगह तलाश लेने के बाद मिले जब कुछ नही मिला तो सभी ने राहत की सांस ली। दरअसल प्रशासन की ओर से मॉक ड्रिल की गई थी, जिसमें यह देखा गया कि सूचना के कितनी देर बाद सुरक्षा एजेसियां मौके पर पहुंची। आरपीएफ इंस्पेक्टर नीलू गोठवाल ने बताया कि गांधी नगर रेलवे स्टेशन के वेटिंग हॉल के बाहर डस्टबीन में बम रखने की सूचना मिली थी। सूचना के बाद सिविल डिफेंस, आरपीएफ, जीआरपी, बॉम डिस्पोजल टीम, सिविल डिफेंस और पुलिस का जाप्ता पहुंचा। उधर आने जाने वाले यात्रियों को पहले तो कुछ समझ में नही आया। जब उन्हें बताया गया कि यह मॉकड्रिल थी तो सभी ने राहत की सांस ली। उधर मॉल ड्रिल में यह दिखाया गया कि सूचना के कितनी देर बाद सुरक्षा एंजेंसियां मौके पर पहुंची। गौरतलब है कि किसी भी आपात स्थिति से निपटने के लिए समय-समय पर प्रशासन मॉकड्रिल का आयोजन करती रहती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो