अमरीकी राष्ट्रपति ट्रंप पर फूटा बुक बम

अपने-अपने फायदे के लिए की है दोनों ने शादी

By: Ankita Sharma

Published: 19 Sep 2020, 12:44 PM IST

- ट्रंप-मेलानिया के रिश्तों को लेकर दावा
- शादी नहीं, सौदा है दोनों के बीच

अमरीका में नवंबर में राष्ट्रपति चुनाव होने हैं और बीच अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया के रिश्ते को लेकर बड़ा खुलासा करने का दावा किया जा रहा है। कभी मेलानिया की सबसे खास दोस्त रही स्टेफनी वोल्कॉफ ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में दावा किया कि ट्रंप और मेलानिया शादी नहीं सौदे के बंधन में बंधे हैं। स्टेफनी का कहना है कि इस शादी से ट्रंप को अपनी छवि सुधारने का और मॉडल पत्नी का हाथ थामने का मौका मिला तो वहीं मेलानिया को नाम, दौलत और सुरक्षा। गौरतलब है कि स्टेफनी वोल्कॉफ की बुक 'मेलानिया एंड मी ' जल्द ही रिलीज होने वाली है। स्टेफनी ने कई रहस्यों से पर्दा उठाने का दावा किया है। इससे पहले भी ट्रंप और मेलानिया के रिश्तों को लेकर कई सवाल खड़े होते रहे हैं। कई कार्यक्रमों के वीडियो और फोटोज भी सामने आए हैं।
जिनमें मेलानिया ट्रंप को हाथ नहीं पकडऩे दे रही हैं।

मेलानिया ने कहा, सारे दावे दुर्भावनापूर्ण हैं


स्टेफनी का कहना है कि ट्रंप और मेलानिया के बीच पति-पत्नी वाला प्रेम या समझ है ही नहीं। हालांकि मेलानिया ने स्टेफनी के दावे को पूरी तरह से नकार दिया है। मेलानिया का कहना है कि ये सभी दावे दुर्भावनापूर्ण है, जिन्हें भ्रम फैलाने के लिए काम में लिया जा रहा है। इतना ही नहीं व्हाइट हाउस ने वोल्कॉफ द्वारा लिखी किताब को भी अविश्वास और भ्रम से भरा हुआ बताया है।

स्टेफनी बोली, मेलानिया को हुआ बहुत फायदा


दूसरी ओर स्टेफनी का कहना है कि इस शादी से मेलानिया को बेहद फायदा हुआ। वे पहले से ही मॉडल थीं, लेकिन ट्रंप से शादी करके उन्हें और पहचान मिली, वे अमरीकी नागरिक बन गईं और शादी के दस साल बाद वे संयुक्त राज्य अमरीका की पहली महिला बन गईं। उनका एक बेटा बैरोन है और अब उनका भविष्य सुरक्षित है। गौरतलब है कि डोनाल्ड ट्रंप और मेलानिया नोज़ की शादी जनवरी 2005 में लोरिडा के पाम बीच में हुई थी। यह ट्रंप की तीसरी शादी थी। शादी से पहले मेलानिया को मशहूर मैगजीन के कवर पेज पर जगह मिली थी, जिसका शीर्षक था डोनाल्ड ट्रंप की नई दुल्हन। इस तस्वीर से दोनों को ही अपनी छवि सुधारने का और उसे और बेहतर करने का पूरा मौका मिला।

Donald Trump
Ankita Sharma Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned