scriptBoth doses of vaccine or RTPCR test necessary for Congress rally | कांग्रेस रैली के लिए वैक्सीन की दोनों डोज या आरटीपीसीआर टेस्ट जरूरी | Patrika News

कांग्रेस रैली के लिए वैक्सीन की दोनों डोज या आरटीपीसीआर टेस्ट जरूरी


जयपुर। कांग्रेस की 12 दिसंबर को जयपुर में होने वाली महंगाई हटाओ रैली को लेकर सरकार और पार्टी पूरे जोर शोर से तैयारियों में जुटी है। सीएम अशोक गहलोत खुद रैली को लेकर लगातार मॉनीटरिंग कर रहे है और बैठकों का दौर भी जारी है।

जयपुर

Updated: December 08, 2021 04:12:57 pm

जयपुर। कांग्रेस की 12 दिसंबर को जयपुर में होने वाली महंगाई हटाओ रैली को लेकर सरकार और पार्टी पूरे जोर शोर से तैयारियों में जुटी है। सीएम अशोक गहलोत खुद रैली को लेकर लगातार मॉनीटरिंग कर रहे है और बैठकों का दौर भी जारी है। प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में आज भी एआईसीसी और पीसीसी सदस्यों की बैठक आयोजित की गई। बैठक में सीएम अशोक गहलोत, प्रदेश प्रभारी अजय माकन, प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा सहित अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद थे। बैठक के बाद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद डोटासरा ने मीडिया से बातचीत में कहा कि कोविड को लेकर सरकार की गाइडलाइंस है। इसीलिए तय किया है कि जो भी रैली में आएगा उसके लिए वैक्सीन की दोनों डोज या आरटीपीसीआर टेस्ट जरूरी होगा। इसके साथ ही मास्क लगाना अनिवार्य किया जाएगा। डोटासरा ने कहा कि आज महंगाई देश का सबसे बड़ा मुद्दा है। केन्द्रीय मंत्री अमित शाह जयपुर आए लेकिन आम लोगों से जुड़े मसलों पर कुछ नहीं बोला।उन्होंने कहा कि महंगाई हटाओ रैली में 2 लाख से ज्यादा भीड़ जुटेगी। बसों और निजी वाहनों से कांग्रेस के कार्यकर्ता आएंगे।
रेप के दोषियों पर जल्द होगी कार्रवाई — अलवर में एक स्कूली बच्ची से शिक्षकों की ओर से ही रेप करने की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए पीसीसी अध्यक्ष डोटासरा ने कहा कि कोई भी घटना हो उसके संज्ञान में आते ही तुरन्त कार्रवाई की जाती है। इस घटना को लेकर संबंधित मंत्री को निर्देश देंगे। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से भी इस बारे में चर्चा की जाएगी। ऐसे लोगों को जल्दी से जल्दी चिन्हित किया जाएगा।आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।
jaipur
कांग्रेस रैली की तैयारियां

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.