scriptBoy caught from lady toilet in Jaipur, was sitting with mobile | Toilet में Love Story ....अपार्टमेंट के लेडिज टाॅयलेट में इस हालत में मिला लड़का.. चीखती हुई भागी महिलाएं | Patrika News

Toilet में Love Story ....अपार्टमेंट के लेडिज टाॅयलेट में इस हालत में मिला लड़का.. चीखती हुई भागी महिलाएं

उसके बारे में पड़ताल की जा रही है। आरोपी युवक काॅलेज छात्र बताया जा रहा है।

जयपुर

Published: January 12, 2022 12:42:51 pm

जयपुर
जयपुर के शिप्रापथ थाना क्षेत्र में स्थित एक बड़े अपार्टमेंट के लेडिज टाॅयलेट में बीती रात बवाल हो गया। दरअसल टाॅयलेट मंे एक सिरफिर मजनूं घुस गया। उसके बाद वहां आने वाली लेडिज के वीडियो बनाने की कोशिश की। लेकिन एक युवती की नजर उस पर पड़ी तो वह और उसके साथ टाॅयलेट से अन्य कई युवतियों चीखती हुई बाहर दौड़ीं। बाद में पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस ने भी तत्काल कार्रवाई करते हुए पीसीआर भेजी और उसे दबोच लिया। उसके बारे में पड़ताल की जा रही है। आरोपी युवक काॅलेज छात्र बताया जा रहा है।
Row at ladies toilet
छुपकर बैठा था टाॅयलेट मेंए पीडि़त लड़कियों को थाने बुलाया
मौके पर पहुंची शिप्रापथ थाने की पीसीआर में सवार पुलिसकर्मियों ने बताया कि बीस से 21 साल का लड़का है जिसे टाॅयलेट से पकडा गया है। वह अपार्टमेंट के टाॅयलेट में छुपकर बैठा था। उस समय करीब पांच से छह महिलाएं और युवतियां टाॅयलेट में थीं। उनमें से किसी का वीडियो बनाने की कोशिश कर रहा था। लेकिन यवतियों और महिलाएं चीखती हुई बाहर दौड़ी और बाद में बाहर से दरवाजा बंद कर दिया। उसका मोबाइल जब्त कर लिया गया है। पीडि़त युवतियों ने उसे पीटने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने उसे बचा लिया। युवतियों को दोपहर तक थाने बुलाया गया है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह किसी से मिलने के लिए गया था।
आमेर महल में भी इसी तरह से वीडियो बनाते थे मनचले
कुछ महीनों पहले आमेर महल से पुलिस ने कुछ युवकों को पकडा था। वे मोबाइल फोन को छुपाकर फर्श पर रखते थे और वहां से गुजरने वाली महिलाओं के प्राइवेट वीडियो बनाते थे। इसके बारे में पहले तो आमेर पुलिस ने हल्के में जांच की और आरोपियों को 151 में बंद कर दियाए लेकिन मामला जैसे जैसे बढ़ा तो पुलिस ने गंभीर धाराओं में केस दर्ज किए और कई मोबाइल फोन से सैंकड़ों वीडियो बरामद किए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Antrix-Devas deal पर बोली निर्मला सीतारमण, यूपीए सरकार की नाक के नीचे हुआ देश की सुरक्षा से खिलवाड़Delhi Riots: दिलबर नेगी हत्याकांड में हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, 6 आरोपियों को दी जमानतDelhi: 26 जनवरी पर बड़े आतंकी हमले का खतरा, IB ने जारी किया अलर्टUP Election 2022 : टिकट कटने पर फूट-फूटकर रोये वरिष्ठ नेता ने छोड़ी भाजपा, बोले- सीएम योगी भी जल्द किनारे लगेंगेपंजाबः अवैध खनन मामले में ईडी के ताबड़तोड़ छापे, सीएम चन्नी के भतीजे के ठिकानों पर दबिशइन सेक्टरों में निकलने वाली हैं सरकारी भर्तियां, हर महीने 1 लाख रोजगारमहज 72 घंटे में टैंकों के लिए बना दिया पुल, जिंदा बमों को नाकाम कर बचाई कई जानतीसरी लहर ने तीन महीने पहले पैदा किया ऑफ सीजन का खतरा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.