scriptप्रेमिका के घरवालों ने कर दी शादी तो प्रेमी ने होटल में बुलाकर बनाया बंधक- फिर 10 दिनों तक किया यौन शोषण | boy friend sexual abuse her married girlfriend in rajasthan mount abu | Patrika News

प्रेमिका के घरवालों ने कर दी शादी तो प्रेमी ने होटल में बुलाकर बनाया बंधक- फिर 10 दिनों तक किया यौन शोषण

locationजयपुरPublished: Sep 26, 2017 08:29:44 pm

आरोपी घनश्याम विवाहिता का मोबाइल नंबर पता लगा कर उसे फोन कर परेशान करने लगा। जब युवक नहीं माना तो पीड़िता ने अपना सिम कार्ड भी तोड़ दिया।

married girlfriend sexual abuse
प्रेम का रिश्ता अपने आप में सबसे पवित्र माना जाता है, लेकिन जब इस रिश्ते में भरोसे का अंत होता है, तो ये उससे भी ज्यादा भयानक रुप में सामने उभरकर आता है। ऐसा ही एक मामला राजस्थान के सिरोही जिले में देखने को मिला। जहां एक प्रेमी ने अपनी शादीशुदा गर्ल्फ्रेंड को धोखे में रख पहले तो बंधक बना लिया और फिर लगातार 10 दिनों तक उसके साथ दुष्कर्म किया। और फिर अंतत आरोपी के चंगुल से किसी तरह भाग निकली विवाहिता ने पुलिस को अपनी अाप बीती सुनाई और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।
दरअसल, शादी से पहले युवती यहां मांउट आबू में एक मार्बल कारोबारी के पास काम करती थी। उसी दौरान उसकी मुलाकात पास बन रहे इमारत के ठेकेदार के बेटे से हो गई। फिर दोनों के बीच के गहरी दोस्ती ने प्रेम संबंध का रुप ले लिया। लेकिन इस बात खी भनक जैसी ही पीड़िता के परिजनों को लगी कि बेटी ठेकेदार के बेटे घनश्याम से प्यार कर बैठी है, तो उन्होंने इस पर कड़ा ऐतराज जताया और युवती की शादी गुजरात के युवक से कर दी।
शादी के बाद युवती अपने ससुराल चली गई। और उसकी ओर से यह संबंध खत्म हो चुका था, लेकिन आरोपी घनश्याम विवाहिता का मोबाइल नंबर पता लगा कर उसे फोन कर परेशान करने लगा। पुलिस रिपोर्ट में पीड़िता ने बताया कि जब युवक नहीं माना तो उसने अपना सिम कार्ड भी तोड़ डाले। लेकिन आरोपी नहीं माना और उसने विवाहिता की सास को फोन कर धमकी देने लगा कि अगर वह उससे नहीं मिलती है तो उसकी शादी के पहले की तस्वीरों को वह उसके ससुराल भेज देगा।
वहीं आरोपी के ब्लैकमेलिंग से परेशान विवाहिता उसके झांसा में आ गई और भरोसे में आकर मिलने के ससुराल से अपने मायके मांउट आबू के लिए निकल पड़ी। तो वहीं महिला की राह देख रहा आरोपी भी बस स्टैण्ड पर पहले से ही मौजूद था। जैसे ही विवाहिता मांउट आबू पहुंची आरोपी घनश्याम ने उसे पकड़ लिया। फिर चाय नाश्ते का बहाना बनाकर उसे किसी होटल में ले गया। फिर उसे पीने के लिए कुछ दिया जिसमें नशीला पदार्थ मिला था। जिसके बाद पीड़िता बेहोश हो गई।
रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी महिला को इस होटल में 10 दिनों तक बंधक बनाए रखा और उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाता रहा। फिर एक दिन पीड़िता ने मौका देख वहां से निकलने में कामयाब रही और सीधे थाने पहुंचकर पुलिस को आरोपी के बारे बताया। जिसके बाद उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो