scriptमजूबरी का ब्रेक खिलाडिय़ों का करियर बढ़ा सकता है : पीटरसन | Brakes of Majubari can increase players' careers: Peterson | Patrika News

मजूबरी का ब्रेक खिलाडिय़ों का करियर बढ़ा सकता है : पीटरसन

locationजयपुरPublished: May 25, 2020 11:17:05 pm

Submitted by:

Lalit Prasad Sharma

कोविड-19 ने एक और जहां पूरे खेल जगत को रोक दिया है, वहीं इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन को लगता है कि इस मजबूरी के ब्रेक के कारण कुछ खिलाडिय़ों का करियर बढ़ सकता है।

jaipur

मजूबरी का ब्रेक खिलाडिय़ों का करियर बढ़ा सकता है : पीटरसन

जोहान्सबर्ग. कोविड-19 ने एक और जहां पूरे खेल जगत को रोक दिया है, वहीं इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन को लगता है कि इस मजबूरी के ब्रेक के कारण कुछ खिलाडिय़ों का करियर बढ़ सकता है। मार्च के मध्य से ही इस महामारी के कारण पूरा विश्व थम सा गया है और खेल गतिविधियां बंद हैं। पीटरसन ने एक ट्वीट करते हुए लिखा, “मुझे लगता है कि इस मजबूरी के ब्रेक के कारण न जाने कितने महिला एवं पुरुष खिलाडिय़ों के करियर बढ़ गए हैं। दबाव से मानसिक छुट्टी उन्हें खेल से दोबारा प्यार करने में उनकी मदद करेगी और यह देखना दिलचस्प होगा।” इसी महामारी के कारण बीसीसीआई ने आईपीएल को भी अनश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया है। इसी कारण अक्टूबर-नवंबर के बीच होने वाले टी-20 विश्व कप पर भी संकट के बादल मंडरा रहे हैं। इंïग्लैंड के दिग्गज क्रिकेट रहे केपी ने कहा कि खिलाडिय़ों का लगातार खेलना जहां शरीर को थका देता है वहीं अगर कुछ माह का ब्रेक लग जाता है तो भी वह भी खेल पर असर करता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो