scriptCorona से नड्डा के जयपुर दौरे पर ‘Break’ , कांग्रेस पर कर सकते हैं अब virtual counter | 'Break' on Nadda's Jaipur tour from Corona, | Patrika News

Corona से नड्डा के जयपुर दौरे पर ‘Break’ , कांग्रेस पर कर सकते हैं अब virtual counter

locationजयपुरPublished: Jan 09, 2022 09:25:14 pm

Submitted by:

rahul

‘Break’ on Nadda’s Jaipur tour from Corona कोरोना के बढ़ते केसों का असर अब राजनीतिक गतिविजेपीधियों पर पड़ने लगा है। कांग्रेस ने अपनी जन सुनवाई,प्रशिक्षण शिविर स्थगित किए तो अब भाजपा के कार्यक्रमों पर भी इसका असर देखने को मिल रहा है।

Tamil Nadu Assembly Elections 2021: JP Nadda in Tamilnadu attack DMK

Tamil Nadu Assembly Elections 2021: JP Nadda in Tamilnadu attack DMK

जयपुर। कोरोना के बढ़ते केसों का असर अब राजनीतिक गतिविधियों पर पड़ने लगा है। कांग्रेस ने अपनी जन सुनवाई,प्रशिक्षण शिविर स्थगित किए तो अब भाजपा के कार्यक्रमों पर भी इसका असर देखने को मिल रहा है। इसी माह भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का राजस्थान दौरा अब टल सकता है। नड्डा को यहां जयपुर में पार्टी कार्यकर्ताओं के बड़े सम्मेलन में शामिल होना था। इसके साथ ही नड्डा 8 जिलों में नए पार्टी कार्यालय भवनों का उद्घाटन भी करने वाले थे। पार्टी ने इसकी तैयारियां भी कुछ दिन पहले शुरू कर दी थी लेकिन अब कार्यक्रम के दौरे पर इसमें ब्रेक लग गया है।

कांग्रेस पर काउंटर की थी रणनीति— कांग्रेस ने दिसंबर में जयपुर के विद्याधरनगर में महंगाई हटाओ रैली की थी और उसमें कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी सहित देश के बड़े नेता मौजूद थे। राहुल गांधी ने इस रैली में भाजपा और मोदी सरकार पर जमकर हमले किए थे। उन्होंने हिन्दु और हिन्दुत्व को लेकर भी पक्ष रखा था। इसके बाद प्रदेश भाजपा सक्रिय हुई और उसने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का राजस्थान दौरे का कार्यक्रम बनाया गया। उनके इस दौरे को प्रदेश भाजपा भव्य बनाते हुए कांग्रेस की महंगाई रैली के काउंटर के रूप में पेश करने की तैयारी में थी।
विधानसभा चुनाव में 2 साल से भी कम समय बचा— वहीं प्रदेश में विधानसभा चुनाव में 2 साल से भी कम समय बचा हुआ है। पार्टी का फोकस 2023 में राजस्थान में भाजपा की सरकार बनाना है। इसके लिए नेताओं का दौरा, रैली के कार्यक्रमों में बढ़ोतरी की जा रही थी लेकिन अब कोरोना का प्रकोप तेजी से बढ़ रहा है। ऐसे में पार्टी अब गाइडलाइन के अनुसार काम करेगी।इसके लिए तैयारियां चल रही हैं।
वर्चुअल काउंटर करेंगे कांग्रेस पर — सूत्रों के अनुसार पार्टी अब भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का वर्चुअल कार्यक्रम की संभावना पर भी विचार कर रही है। पार्टी अध्यक्ष सोशल मीडिया पर अपने कार्यकर्ताओं को कांग्रेस पर कांउटर करने का संदेश दे सकते है। इसमें सभी जिलों के अंदर भाजपा कार्यालयों के साथ वे अपने घरों पर रहकर संदेश सुन सकते है।

ट्रेंडिंग वीडियो