scriptPHOTOS: जयपुर में बड़ा हादसा: ऊंटगाड़ी और स्कूली बस में जा घुसी निजी बस, दो दर्जन घायल, निकल गईं चीख | breaking news & Photos jaipur Road accident | Patrika News

PHOTOS: जयपुर में बड़ा हादसा: ऊंटगाड़ी और स्कूली बस में जा घुसी निजी बस, दो दर्जन घायल, निकल गईं चीख

locationजयपुरPublished: Mar 02, 2017 12:25:00 pm

Submitted by:

vijay ram

हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग-8 पर हुआ, बच्चों, बस चालक और ऊंट को भी आईं चोटें। पुलिस ने किया जयपुर रैफर…

road accident in jaipur

road accident in jaipur

राजधानी जयपुर में गुरुवार को राष्ट्रीय राजमार्ग (संख्या-8) पर सवारियों से भरी निजी बस, ऊंट गाडी एवं स्कूली बस में भंयकर भिड़ंत हुईं। हादसे में करीब दो दर्जन बच्चे घायल हो गए। ऊंट की भी निकल गई चीख…

एनएच पर तिहरी भिड़ंत

यह एक्सीडेंट शाहपुरा में जाजै मोड़ पर सुबह साढे 8 बजे हुआ, जिसमें जयपुर से दिल्ली जा रही एक निजी बस ने पहले ऊंट गाडी और फिर स्कूली बस को टक्कर मारी। जबरदस्त टक्कर से घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई, वहीं हादसे में ऊंट व उसकी गाड़ी का चालक भी घायल हो गया।

Video: नेशनल हाइवे-8 पर भयानक हादसा, चलती कार में लगी आग, कुछ ही मिनटों हुई यूं खाक


हादसे के बाद लगा जाम
पत्रिका संवाददाता ने बताया कि दो दर्जन बच्चे घायल हुए हैं और पुलिस व ग्रामीणों ने उन्हें जयपुर अस्पताल रवाना किया है। हादसे के बाद करीब आधा घंटा हाइवे पर जाम लग गया। पुलिस ने वाहनों को हटाने के लिए यातायात सुचारु कराया।


Read: सब्जियां ज्यादा भरी थीं, टायर फटने से यहां पिकअप पलटी, 3 लोग घायल
यह हादसा महाराजा सूरज मल स्कूल की है बस के साथ हुआ है। दोनों वाहन व ऊंट गाडी भी क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं हादसा की सूचना पर विराटनगर विधायक डॉक्टर फूलचंद भिंडा, तहसीलदार सूर्य कान्त शर्मा थाना प्रभारी वीरेंद्र सिंह समेत कई अधिकारी, जनप्रतिनिधि अस्पताल पहुंचे और घायल बच्चों की कुशल क्षेम पूछी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो