scriptमकान मालिक का विश्वास तोड़ चुराए जेवर, पुलिस ने धर दबोचा | Breaking the trust of the landlord, the jewels were stolen, the police | Patrika News

मकान मालिक का विश्वास तोड़ चुराए जेवर, पुलिस ने धर दबोचा

locationजयपुरPublished: Jul 27, 2021 09:42:05 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

एक हजार रुपए चांदी का नोट, 19 चांदी के सिक्के, सोने की मोहर कानों के टॉप्स बरामद

मकान मालिक का विश्वास तोड़ चुराए जेवर, पुलिस ने धर दबोचा

मकान मालिक का विश्वास तोड़ चुराए जेवर, पुलिस ने धर दबोचा

सोडाला थाना पुलिस ने मकान मालिक के घर से सोने चांदी के जेवर और नकदी चुराने वाले बदमाश को पकड़ लिया। पुलिस ने उसके कब्जे से एक हजार रुपए चांदी का नोट, 19 चांदी के सिक्के, सोने की मोहर कानों के टॉप्स बरामद किया हैं।
एसीपी (सोडाला) भोपाल सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी बाबूलाल चौधरी उर्फ बाबू (25) पुत्र रामसहाय कौथून चाकसू हाल खादी कॉलोनी हटवाडा रोड सोडाला का रहने वाला हैं। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपी बाबूलाल ने बताया कि वह इसी मकान में तीन चार महीने पहले किराए से रह चुका हैं, और मकान मालिक और अन्य सदस्यों पर अपना विश्वास भी जमा लिया। मकान मालिक के पास काफी मात्रा में ज्वैलरी और नगदी रहती है, इसकी उसको भली भांति जानकारी हो गई थी। इसके बाद उसने मकान खाली कर दिया। 16 जुलाई को वह मकान में बने कमरे को अपने पुराने व्यवहार के आधार पर मकान मालिक के घर में वारदात करने के लिए वापस मकान किराए पर लिया।
इस तरह रची साजिश

थानाप्रभारी सतपाल सिंह ने बताया कि मकान मालिक और उसकी पत्नी के अलावा घर के सभी लोग दिल्ली में एक पारिवारिक कार्यक्रम में भाग लेने गए थे। पुराना व्यवहार और विश्वास होने की वजह से वह उस पर जिम्मेदारी देकर चले गए। पीछे से उसने घर से 50 हजार रुपए नकदी, सोने चांदी के जेवरात चुरा लिए। उसे पूरा विश्वास था कि मकान मालिक उस पर विश्वास करता है इसलिए वह पकड़ा नहीं जाएगा। लेकिन पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए थाने में बुलाया तो उसने चोरी करना कबूल कर लिया। पुलिस ने उसके कब्जे से एक हजार रुपए चांदी का नोट, 19 चांदी के सिक्के, सोने की मोहर कानों के टॉप्स बरामद कर लिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो