आईसीयू बैड दिलवाने के नाम पर रिश्वत, मेट्रो मास अस्पताल का नर्सिगकर्मी गिरफ्तार

कोरोना मरीज को आरयूएचएस में बेड दिलवाने के नाम पर ली 23 हजार की रिश्वत

By: Lalit Tiwari

Published: 08 May 2021, 10:50 PM IST

भष्ट्राचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने शनिवार को कार्रवाई करते हुए कोरोना मरीज को आरयूएचएस में आईसीयू बैड और अन्य सुविधाओं को दिलवाने की एवज में मेट्रो मास अस्पताल मानसरोवर के नर्सिगकर्मी को 23 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।
भष्ट्राचार निरोधक ब्यूरो के महानिदेशक बी.एल सोनी ने बताया कि एसीबी एसआईयू जयपुर इकाई को परिवादी द्वारा शिकायत दी गई थी कि उसकी मामी जो की कोरोना मरीज है को आरयूएचएस में आईसीयू बैड और अन्य सुविधाएं देने की एवज में अशोक कुमार गुर्जर आरयूएचएस के डॉक्टरों को रिश्वत देने के नाम पर 1 लाख 30 हजार मांग रहा हैं। सुविधाए दिलवाने के नाम पर आरोपी परिवादी से 95 हजार रुपए में प्राप्त कर चुका और शेष राशि मांग कर परेशान कर रहा हैं।
इस पर एसीबी एसआईयू जयपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बजरंग सिंह के नेतृत्व में शिकायत का सत्यापन किया गया। उप अधीक्षक कमल नयन और उनकी टीम ने ट्रेप की कार्रवाई करते हुए मदनपुर बयाना भरतपुर हाल मेल नर्स मेट्रो मास अस्पताल मानसरोवर निवासी अशोक कुमार गुर्जर पुत्र उदयभान गुर्जर को परिवादी से 23 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। एसीबी के अतिरिक्त महानिदेशक दिनेश एम.एन के निर्देशन में आरोपी के निवास की तलाशी जारी हैं। एसीबी द्वारा मामले में भष्ट्राचार निवारण अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज कर अग्रिम अनुसंधान किया जाएगा।

Lalit Tiwari Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned