script

महाराष्ट्र से खरीदी दुल्हन, सुहागरात के बाद सोना लेकर भाग गई

locationजयपुरPublished: Jun 05, 2023 06:59:26 am

Submitted by:

Anand Mani Tripathi

Bride Ran Away With Gold After Honeymoon :राजस्थान के जोधपुर में शादी के बाद दुल्हन भागने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि डेढ़ महीने अभी शादी को पूरे नहीं हुए थे कि दुल्हन शादी के जेवर और पैसे लेकर भाग गई।

In Varanasi the bridegroom cheated of Rs 4 lakh by posing as SDM.

In Varanasi the bridegroom cheated of Rs 4 lakh by posing as SDM.

Bride Ran Away With Gold After Honeymoon :राजस्थान के जोधपुर में शादी के बाद दुल्हन भागने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि डेढ़ महीने अभी शादी को पूरे नहीं हुए थे कि दुल्हन शादी के जेवर और पैसे लेकर भाग गई। पीड़ित परिवार ने अब इस मामले की शिकायत राजस्थान पुलिस में जाकर की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक चांदपोल के बाहर माता का कुण्ड क्षेत्र में दिव्यांगता की वजह से एक युवक की महाराष्ट्र की युवती से 2.50 लाख रुपए देकर शादी की लेकिन शादी के डेढ़ महीने बाद ही युवती पांच तोला सोने के आभूषण लेकर भाग गई। पुलिस अब दुल्हन की तलाश कर रही है।

इतना ही नहीं जोधपुर के माता का कुण्ड निवासी जितेन्द्र सोलंकी ने कोर्ट में पेश इस्तगासे के आधार बनाते हुए राजस्थान पुलिस ने महाराष्ट्र में आकोला निवासी पूजा, मां चंदा बाई ठोमरे, महाराष्ट्र में अमरावती निवासी गोपाल लाडोले और सरदारपुरा 7वीं रोड निवासी हरिदास वैष्णव के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है।

यह भी पढ़ें

पेड़ पर लटके मिले देवर-भाभी, पांच दिन पहले हुए थे गायब

ट्रेंडिंग वीडियो