विदाई के कुछ मिनट बाद मगरमच्छों से भरी नदी में क्यों कूद गई दुल्हन...

सवेरे पांच बजे उसकी विदाई हुई थी। अपने दुल्हे के साथ वह कार में सवार होकर ससुराल जा रही थी लेकिन पाली पुल के नजदीक उसने तबियत खराब होने की कहकर कार रुकवाई। वह कार से बाहर निकली और पुल की रेलिंग पकडकर खड़ी हो गई।

By: JAYANT SHARMA

Published: 14 Jun 2020, 11:35 AM IST

जयपुर, सवाई माधोपुर
लॉकडाउन में परिवार वालों ने जैसे—तैसे तो शादी की लेकिन शादी या अन्य किसी कारण से नाराज होकर दुल्हन जान देने को आमादा हो गई। विदाई के कुछ देर के बाद ही उसने बहाना बनाकर कार रोकी और चंबल नदी में कूद गई। अब लड़की के परिवार वाले, दूल्हे के परिवार वाले, गांव वाले और पुलिसवाले लड़की को चंबल में तलाश रहे हैं। उसके लिए पर्यटन बोट्स की मदद ली जा रही है।

पुलिसकर्मियों का कहना है चंबल पुल से कूदने के बाद कम ही लोग बच पाते हैं। दुल्हन की तलाश कर रही खंडार थानाधिकारी ब्रजेन्द्र सिंह ने बताया कि अल्लाहपुरा गांव की युवती अंजू की शादी कल ही हुई थी। सवेरे पांच बजे उसकी विदाई हुई थी। अपने दुल्हे के साथ वह कार में सवार होकर ससुराल जा रही थी लेकिन पाली पुल के नजदीक उसने तबियत खराब होने की कहकर कार रुकवाई। वह कार से बाहर निकली और पुल की रेलिंग पकडकर खड़ी हो गई।

दुल्हा जैसे ही कार से बाहर आने लगा इतनी ही देर में दुल्हन ने पुल से छलांग लगा दी। चीख पुकार मची और दूल्हे ने दुल्हन के परिवार वालों एवं पुलिस को सूचना दी। पुल पर भीड लग गई। पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी है। स्थानीय लोगों का कहना था कि पुल के नीचे मगरमच्छों की भरमार है। खबर लिखे जाने तक दुल्हन की तलाश की जा रही थी। वहीं चंबल नदी पर ही शनिवार को एक बालिका को भी मगरमच्छ खींच कर ले गया। वह किनारे पर बैठकर नहा रही थी इसी दौरान मगरमच्छ ने उस पर हमला कर दिया और उसे पानी में खींच कर ले गया। उसके शव की तलाश भी की जा रही है।

JAYANT SHARMA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned