ब्रॉड ने स्टोक्स और स्मिथ को बताया सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर

इंग्लैंड के अनुभवी तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने अपने टीम साथी और हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स को सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बताया है।

By: Lalit Prasad Sharma

Published: 10 May 2020, 11:55 PM IST

लंदन. इंग्लैंड के अनुभवी तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने अपने टीम साथी और हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स को सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बताया है। उन्होंने साथ ही आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ की भी तारीफ की है। डेली मेल ने ब्रॉड के हवाले से कहा, "मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं कि यहां कुछ नाम लेने का विकल्प है। लेकिन अगर मैंने तीन या चार के बारे में सोचूं तो मुझे यह 10-15 के बीच मिल सकता है। इसलिए मुझे यह कहना होगा कि स्टोक्स सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं, जिनके साथ मैं खेला हूं।"

ब्रॉड ने साथ ही स्मिथ की भी तारीफ करते हुए कहा, बल्लेबाजों के खिलाफ, मैं अभी भी स्मिथ को गेंदबाजी करने का सबसे अच्छा तरीका खोज रहा हूं। वह गेंदबाजों की जिंदगी मुश्किल बनाते हैं। वह बड़े स्कोर बनाने के भूखे हैं।" स्टोक्स ने पिछले साल विश्व कप में इंग्लैंड के लिए सर्वाधिक 441 रन बनाए थे। स्टोक्स ने 2019 एशेज सीरीज के दौरान हेडिंग्ले टेस्ट में 11वें नंबर के बल्लेबाज जैक लीच के साथ 76 रनों की साझेदारी की थी। उन्होंने इंग्लैंड को आस्ट्रेलिया के खिलाफ एक विकेट से रोमांचक जीत दिला दी थी। इस जीत के दम पर ही इंग्लैंड सीरीज ड्रॉ कराने में सफल रहा था।

Lalit Prasad Sharma Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned