scriptपेड़ पर लटके मिले देवर-भाभी, पांच दिन पहले हुए थे गायब | Brother-in-law and sister-in-law Found Hanging On A Tree Love Angle | Patrika News

पेड़ पर लटके मिले देवर-भाभी, पांच दिन पहले हुए थे गायब

locationजयपुरPublished: Jun 05, 2023 06:51:24 am

Submitted by:

Anand Mani Tripathi

Murder Or Suiside : बांसवाड़ा के गढ़ी थाना क्षेत्र में आमजा की पहाड़ी पर शनिवार देर रात देवर-भाभी की फंदे से पेड़ पर लटकी लाशें मिलीं। दोनों रिश्ते में दो भाइयों के बेटा-बहू थे।

Love Matter : सोशल मीडिया पर प्रेम हुआ, तीन बेटियों और पति को छोड़ प्रेमी संग बसाया घर

Love Matter : सोशल मीडिया पर प्रेम हुआ, तीन बेटियों और पति को छोड़ प्रेमी संग बसाया घर


Murder Or Suiside : बांसवाड़ा के गढ़ी थाना क्षेत्र में आमजा की पहाड़ी पर शनिवार देर रात देवर-भाभी की फंदे से पेड़ पर लटकी लाशें मिलीं। दोनों रिश्ते में दो भाइयों के बेटा-बहू थे। महिला के कुछ दिन से लापता होने पर परिजन ने अपहरण के आरोप में अरथूना थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। पुलिस की तलाश से पहले ही उसका शव लटका मिला।

थाना प्रभारी एसआई देवेंद्र सिंह ने बताया कि फंदों से अरथूना क्षेत्र के माजिया निवासी 40 वर्षीय कालूराम चरपोटा और 39 वर्षीया बबली पत्नी चेतन चरपोटा की लाशें पेड़ से लटकी मिलीं। इसके बाद पुलिस शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम कराया और शव को परिजनों को सौंप दिया। अब पुलिस इस मामले में हत्या और आत्महत्या के पहलू पर जांच कर रही है।

थाना अधिकारी ने मामले को लेकर कहा कि आखिर क्या प्रसंग था जिसके कारण ये हत्या या फिर आत्महत्या हुई। इसे लेकर अभी जांच की जा रही है। प्रेम प्रसंग जैसा कोई मामला अभी सामने नहीं आया है। पीएमओ खुशपाल सिंह ने बताया कि गले में रस्सी का फंदा का लगा हुआ दिखाई दे रहा है। यह आत्महत्या का मामला लग रहा है। शव चार से पांच दिन पुराना है। मेडिकल बोर्ड की जांच रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो