scriptबहन से फोन पर छेड़छाड़ करता था दोस्त, गुस्साए भाई ने साथी के साथ मिलकर चाकू मार ली जान | Brother's friend murdered on molesting sister in jaipur | Patrika News

बहन से फोन पर छेड़छाड़ करता था दोस्त, गुस्साए भाई ने साथी के साथ मिलकर चाकू मार ली जान

locationजयपुरPublished: Jun 04, 2019 08:07:39 pm

पुलिस ने किया दो को गिरफ्तार

murder

बहन से फोन पर छेड़छाड़ करता था दोस्त, गुस्साए भाई ने साथी के साथ मिलकर चाकू मार ली जान

धीरेन्द्र भट्टाचार्य / जयपुर। रामगंज थाना पुलिस ने सोमवार देर रात बहन से छेड़छाड़ और पैसों के लेन-देन के विवाद में चाकू से हमला कर युवक की हत्या कर देने के मामले में मृतक के दो दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर हत्या में इस्तेमाल चाकू को बरामद करने का प्रयास कर रही है।
डीसीपी उत्तर, मनोज कुमार ने बताया कि पंतग वालों का मोहल्ला निवासी रिजवान का कुम्हारों की नदी निवासी दोस्त समीर ( 24) और विक्की उर्फ शहबाज (24) से उधारी को लेकर विवाद चल रहा था। रविवार देर रात दोनों दोस्त उधारी का पैसा लेने के लिए रिजवान के पास गए। इस दौरान विवाद बढऩे पर समीर और विक्की ने उस पर चाकू से हमला कर फरार हो गए। सीने और पेट में चाकू लगने से रिजवान निढाल होकर गिर गया। मौके पर मौजूद अन्य दोस्तों ने उसे घायलावस्था में एसएमएस अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उपचार के दौरान रिजवान ने दम तोड़ दिया।
बहन से छेड़छाड़ का भी आरोप

थानाधिकारी रामावतार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी समीर ने पूछताछ में रिजवान पर अपनी धर्म की बहन को आए दिन फोन करने और छेड़छाड़ का आरोप भी लगाया है। समीर का आरोप है कि बहन से दूर रहने के मामले में दो-तीन बार टोकने के बावजूद रिजवान अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहा था। इसके चलते विक्की के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी।
परिवार सहित फरार

हत्या की जानकारी मिलने पर रामगंज थानाधिकारी रामावतार सिंह की टीम ने आरोपियों के घर दबिश दी, लेकिन दोनों आरोपी परिवार के साथ पहले ही फरार हो गए थे। रिश्तेदारों से पूछताछ के आधार पर पुलिस दल ने करीब दस ठिकानों पर लगातार दबिश दी। अंत में समीर और विक्की जोबनेर में अपने रितश्तेदार के घर में मिले। पुलिस दोनों आरोपियों से हत्या में इस्तेमाल चाकू के बारे में पूछताछ कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो