scriptBrowsing experience will be the best for the users | Browsing experience: यूजर्स के लिए बेहतरीन होगा ब्राउजिंग का अनुभव | Patrika News

Browsing experience: यूजर्स के लिए बेहतरीन होगा ब्राउजिंग का अनुभव

क्रिएटर्स ( creators ) को ज्यादा अहमियत और तेजी देने के लिए कू एप ने आईओएस और एंड्रॉयड दोनों डिवाइसों के लिए ब्राउजिंग ( browsing in mobile phone ) का एक बेहतरीन अनुभव पेश किया। देखने में आकर्षक, सहज और बेहतर जुड़ाव वाली इस नई डिजाइन को यूजर्स का विशेष ध्यान रखते हुए तैयार किया गया है।

जयपुर

Published: April 27, 2022 03:04:54 pm

क्रिएटर्स को ज्यादा अहमियत और तेजी देने के लिए कू एप ने आईओएस और एंड्रॉयड दोनों डिवाइसों के लिए ब्राउजिंग का एक बेहतरीन अनुभव पेश किया। देखने में आकर्षक, सहज और बेहतर जुड़ाव वाली इस नई डिजाइन को यूजर्स का विशेष ध्यान रखते हुए तैयार किया गया है। अपने पिछले वर्जन की तुलना में यह एक महत्वपूर्ण अपग्रेड है, जिसमें नया इंटरफेस सहजता के साथ नेविगेशन आसान कर देता है। यह यूजर्स को एक बेहतरीन और समकालीन अनुभव प्रदान करने के लिए डिजाइन किया गया है और इस प्लेटफॉर्म को सोशल मीडिया की दुनिया में एक बेहतर विचारों वाले विशेषज्ञ के रूप में स्थान देता है।
कू एप का नया ब्राउजिंग अनुभव समूचे यूजर इंटरफेस को बेहतर बनाता है। एप के बाएं खाली स्थान को हटा दिया गया है, जिससे कंटेंट अब एक किनारे से दूसरे किनारे तक फैल गया है और इसके चलते यूजर्स के लिए जरूरी जानकारी को देखना आसान हो गया है। यह बेवजह के कंटेंट को भी कम करता है, जिससे एप साफ-सुथरा दिखता है। यूजर्स का अनुभव कहीं अधिक सहज और बिना रुकावट वाला होता है। यह अनुभव इस्तेमाल को सबसे ज्यादा बढ़ाने और एप पर यूजर्स द्वारा बिताए जाने वाले समय पर केंद्रित है। कू एप के डिजाइन हेड प्रियांक शर्मा ने कहा, हम अपने यूजर्स को सबसे बेहतरीन अनुभव देने की बात लगातार दोहराते हैं। कू एप भारत में देसी भाषाओं में आत्म-अभिव्यक्ति के लिए सबसे बड़ा मंच है। यह वर्तमान में यूजर्स को हिंदी, मराठी, गुजराती, कन्नड़, तमिल, बंगाली, असमिया, तेलुगू, पंजाबी और अंग्रेजी में अपने विचार और राय पेश करने का अधिकार देता है। प्लेटफार्म मार्ट फीचर्स को लॉन्च करने के लिए लगातार काम करता है, जो यूजर्स के अनुभव को बेहतर करते हैं और प्लेटफार्म पर आनंद बढ़ाते हैं। डार्क मोड, टॉक-टू-टाइप, चैट रूम, लाइव कुछ प्रमुख फीचर्स हैं, जिन्हें हाल ही में लॉन्च किया गया था।
Browsing experience: यूजर्स के लिए बेहतरीन होगा ब्राउजिंग का अनुभव
Browsing experience: यूजर्स के लिए बेहतरीन होगा ब्राउजिंग का अनुभव

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नुपूर शर्मा को सुप्रीम कोर्ट की फटकार, कहा- आपके बयान के चलते हुई उदयपुर जैसी घटना, पूरे देश से टीवी पर मांगे माफीहैदराबाद में आज से शुरू हो रही BJP की कार्यकारिणी बैठक, प्रधानमंत्री मोदी कल होगें शामिल, जानिए क्या है बैठक का मुख्य एजेंडाआज से प्रॉपर्टी टैक्स, होम लोन सहित कई अन्य नियमों में हुए बदलाव, जानिए आपके जेब में क्या पड़ेगा असरकेंद्रीय मंत्री आर के सिंह का बड़ा बयान, सिर काटने वाले आतंकियों के खिलाफ बनेगा UAPA की तरह सख्त कानून!LPG Price 1 July: एलपीजी सिलेंडर हुआ सस्ता, आज से 198 रुपए कम हो गए दामकेंद्रीय मंत्री आर के सिंह का बड़ा बयान, सिर काटने वाले आतंकियों के खिलाफ बनेगा UAPA की तरह सख्त कानून!Jagannath Rath Yatra 2022: देशभर में भगवान जगन्नाथ रथयात्रा की धूम, अमित शाह ने अहमदाबाद में की 'मंगल आरती'Kerala: सीपीआई एम के मुख्यालय पर बम से हमला, सीसीटीवी में कैद हुआ आरोपी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.