दिवाली से एक दिन पहले राजधानी में जघन्य हत्या, दहशत फैली

गौरतलब है कि राजधानी में सात दिन के दौरान मर्डर की यह तीसरी घटना है। इससे पहले सोड़ाला थाना क्षेत्र में बाइक सवार दो युवकों ने एक युवक के सिर में गोली मारकर बीच सड़क उसकी हत्या कर दी थीं। हत्या की एक घटना दो दिन पहले मालवीय नगर थाने में भी दर्ज कराई गई है।

By: JAYANT SHARMA

Published: 13 Nov 2020, 10:45 AM IST

जयपुर
दिवाली #Diwali2020 से दिन पहले #Jaipur राजधानी में आज तड़के एक युवक की जघन्य हत्या कर दी गई। डेयरी बूब संचालक युवक का शव बूथ में ही पड़ा मिला। सवेरे जब लोग दूध लेने पहुंचे तो शव देखकर दंग रह गए। बाद में पुलिस को इसकी सूचना दी गई। कुछ देर बाद सदर थाना #Jaipur-police पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। पुलिस ने बताया कि नाटाणियों के चौराहे के नजदीक बूथ चलाने वाले सुदामा की हत्या #Murder कर दी गई।

सुदामा अपने भाई के साथ डेयरी बूथ चलाता था। वह रात के समय बूथ में ही सोता था और भाई पास ही किराये के कमरे में सोता था। दोनो मूल रूप से बिहार के रहने वाले थे। पुलिस ने बताया कि सुदामा पर वार करने वालों की संख्या दो हो सकती है। मौके पर जो साक्ष्य मिले हैं उस आधार पर यह बताया जा रहा है कि सुदामा ने भी हत्यारों के साथ संघर्ष किया था। पुलिस का मानना है कि वारदात किसी पुरानी रंजिश को लेकर की गई है।

क्योंकि मौके पर न तो रुपए लूटे गए हैं और न ही किसी तरह का कोई और सामान ही गायब है। पुलिस का मानना है कि हत्या करने वाला कोई जानकार ही हो सकता है। उधर इस घटना के बाद से आसपास के इलाके में दहशत है। प्रारंभिक जानकारी के आधार पर कहना है कि हत्या करने वाले बाइक सवार थे। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों और अन्य सबूतों से हत्या आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है।

फोरेंसिक की टीम ने भी मौके से साक्ष्य उठाए हैं। गौरतलब है कि राजधानी में सात दिन के दौरान मर्डर की यह तीसरी घटना है। इससे पहले सोड़ाला थाना क्षेत्र में बाइक सवार दो युवकों ने एक युवक के सिर में गोली मारकर बीच सड़क उसकी हत्या कर दी थीं। हत्या की एक घटना दो दिन पहले मालवीय नगर थाने में भी दर्ज कराई गई है।

JAYANT SHARMA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned