प्रेमी-प्रेमिका की बेरहमी से हत्या, सनसनी फैली

जयपुर. करौली जिले के करणपुर थाना के एक गांव में (Brutal murder of a girlfriend in the morning in this forest) शादी के लिए घर से भागे के एक युवक-युवती की बेरहमी से हत्या कर दी गई।

जयपुर. करौली जिले के करणपुर थाना के एक गांव में शादी के लिए घर से भागे के एक युवक-युवती की बेरहमी से हत्या कर दी गई। पुलिस ने दोनों के शवों को बरामद कर करणपुर अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिए हैं। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार धतूरिया पुरा गांव के ज्ञानसिंह गुर्जर का कसेड गांव की एक दूसरी जाती के युवति अमरपति से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लेकिन परिजन दोनों की शादी में अडंगा अटका रहे थे।

युवक ज्ञानसिंह की कुछ दिन में शादी होने वाली ही थी, गत शुक्रवार को उसकी लगन भी आ गई थी। लेकिन वह अपनी प्रेमिका के साथ भाग गया। इससे नाराज लोगों ने उन्हें पकड़ लिया तथा हत्या कर दी गई। आज सुबह दोनों के शव जंगल में पड़े होने की जानकारी मिली तो क्षेत्र में सनसनी फैल गई। लोगों ने पुलिस को सूचना दी गई। इसके बाद पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे।

बेरहमी से हत्या की गई

जानकारी के अनुसार युवक ज्ञानसिंह गुर्जर व युवती अमरपति मीना के परिजनों ने बेरहमी से हत्या की गई। दोनों के हाथ-पैर क्षत विक्षप्त कर दिए गए। जगह-जगह लाठी डंडों के निशान मिले हैं। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम करा लिया गया है।

पुलिस जुटी संदिग्ध हत्यारों की तलाश में

पुलिस अधिकािरयों ने बताया कि युवती व युवक की हत्या करने के संदिग्धों से पूछताछ की गई है। उन्होंने बताया कि क्षेत्र के बदमाशों से भी जानकारी जुटाई जा रही है।

vinod sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned