Rajasthan Bsp में जबर्दस्त हंगामा, नेताओं का किया मुंह काला, गधों पर बैठाकर निकाला गुस्सा

(Rajasthan Bsp Leader ) बसपा के राष्ट्रीय कोर्डिनेटर रामजी गौतम (ramji gottam )और प्रदेश प्रभारी सीताराम (seetaram ) को मंगलवार को बसपा के नाराज कार्यकर्ताओं ( Bsp workers )ने बनीपार्क स्थित प्रदेश कार्यालय पर मुँह काला करके गधों पर बैठाकर घुमाया।


जयपुर। (Rajasthan Bsp Leader ) बसपा के राष्ट्रीय कोर्डिनेटर रामजी गौतम (ramji gottam )और प्रदेश प्रभारी सीताराम (seetaram ) को मंगलवार को बसपा के नाराज कार्यकर्ताओं ( Bsp workers )ने बनीपार्क स्थित प्रदेश कार्यालय पर मुँह काला करके गधों पर बैठाकर घुमाया।

ये दोनों पदाधिकारी सुबह के समय कार्यालय में ही थे तभी कुछ कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए अंदर आ गए और रामजी गौतम, प्रदेश प्रभारी सीताराम मेघवाल का मुंह काला (Black )कर दिया और गधों पर बैठाकर घुमाया। कार्यकर्ता इन दोनों के खिलाफ जमकर नारे लगा रहे थे। इससे पहले भी बसपा की बैठक में कार्यकर्ताओं ने हंगामा कर दिया और मारपीट तक हो गई थी। इसके बाद मामला थाने पहुंच गया था। ये सारा विवाद कुछ दिन पहले उस समय शुरू हुआ था जब बसपा के छह विधायक कांग्रेस में शामिल हो गए थे। कार्यकर्ता इस बात से नाराज थे और आरोप लगा रहे थे कि बसपा में टिकट बेचे जाते है।

कार्यकर्ता इन दोनों पदाधिकारियों पर टिकट बेचने के आरोप लगा रहे थे। बसपा में इस तरह के विवाद लगातार आ रहे हैं। बसपा से चुनाव जीते विधायक राजेन्द्र गुढा ने भी आरोप लगाए थे कि बसपा में टिकट बेचे जाते है। इसके बाद से ही ये विवाद और बढ गया था। कुछ दिन पहले छहों विधायक उदयपुरवाटी से राजेंद्र गुढा,नगर से वाजिब अली, नदबई से जाेगिंदर अवाना, तिजारा से संदीप यादव, किशनगढ़ बास से दीपचंद खेरिया और करौली से लाखन सिंह ने बसपा विधायक दल का विलय कांग्रेस में कर लिया था। इससे पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने 2009 में भी इसी तरह बसपा के छह विधायकों को पार्टी में शामिल किया था।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned