scriptराजस्थान, एमपी, हरियाणा में नेताओं के आपसी टकराव से जनता परेशान- मायावती | BSP supremo Mayawati reviewed party activitied in rajasthan | Patrika News

राजस्थान, एमपी, हरियाणा में नेताओं के आपसी टकराव से जनता परेशान- मायावती

locationजयपुरPublished: Jun 29, 2021 10:09:36 pm

Submitted by:

Pankaj Chaturvedi

लखनऊ में मंगलवार को हिन्दीभाषी राज्यों की राज्य समितियों की बैठक में बसपा सुप्रीमो ने भाजपा, कांग्रेस सरकारों को निशाने पर लिया

राजस्थान, एमपी, हरियाणा में नेताओं के आपसी टकराव से जनता परेशान- मायावती

राजस्थान, एमपी, हरियाणा में नेताओं के आपसी टकराव से जनता परेशान- मायावती

जयपुर. बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने भाजपा और कांग्रेस नेताओं के बीच आपसी टकराव को लेकर राजस्थान, मध्यप्रदेश और हरियाणा की सरकारों पर निशाना साधा है।
मायावती ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस, मध्यप्रदेश में भाजपा और हरियाणा में भाजपा गठबंधन की सरकारों की जनविरोधी नीतियों के कारण जनहित के कार्य प्रभावित हो रहे हैं। इन राज्यों में नेताओं की आपसी खीचतान से राजनीतिक अस्थिरता पैदा हो रही है। मायावती ने मंगलवार को लखनऊ में राजस्थान, हरियाणा और मध्यप्रदेश की पार्टी स्टेट कमेटियों की बैठक यह बात कही। उन्होंने कहा कि इन राज्यों में बने हालात के कारण कोरोना टीकाकरण जैसा जरूरी कार्य भी प्रभावित हुआ है। भाजपा और कांग्रेस दोनों के ही शासन में युवा बेरोजगारी और अंधाधुन्ध निजीकरण की नीतियों से बेहद परेशान है। बसपा को अब इन राज्यों की जनता के लिए विकल्प के तौर पर तेजी से उभरना है।
गौरतलब है कि कोरोना के संक्रमण में कमी आने के साथ ही बसपा ने राजस्थान में 2023 में प्रस्तावित विधानसभा चुनाव के लिए तैयारी शुरु कर दी है। हाल ही पार्टी के राष्ट्रीय समन्वयक और सांसद रामजी गौतम ने जयपुर आकर प्रदेश स्तरीय पार्टी पदाधिकारियों की बैठक में चुनाव के नजरिए से जमीनी स्तर तक संगठन को मजबूत करने के लिए रणनीति पर चर्चा की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो