अभद्रता पर भड़कीं मायावती, बोली-बसपा नेताओं को पिटवा रही है कांग्रेस

अभद्रता पर भड़कीं मायावती, बोली-बसपा नेताओं को पिटवा रही है कांग्रेस
अभद्रता पर भड़कीं मायावती, बोली-बसपा नेताओं को पिटवा रही है कांग्रेस

Umesh Sharma | Publish: Oct, 22 2019 07:58:06 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

बसपा सुप्रीमो मायावती ( Bsp Suprimo Mayawati ) ने अपनी पार्टी के नेताओं के साथ हुई अभद्रता के लिए कांग्रेस पर आरोप जड़े हैं। मायावती ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कांग्रेस ने पहले राजस्थान ( Rajasthan Congress ) में बसपा विधायकों को तोड़ा और अब अंबेडकरवादी मूवमेन्ट ( Ambedkar Movement ) को अघात पहुंचाने के लिए वरिष्ठ लोगों पर हमला करवा रही है।

जयपुर।

बसपा के नेशनल कोर्डिनेटर रामजी गौतम का मुंह काला कर गधे पर बैठाकर घुमाने के मामले को मायावती ने अति निन्दनीय और शर्मनाक बताया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अम्बेडकरवादी मूवमेन्ट के खिलाफ काफी गलत परम्परा डाल रही है, जिसका जैसे को तैसा जवाब लोग दे सकते हैं। उन्होंने ट्वीट के अंत में यह भी लिखा कि कांग्रेस को अपनी घिनौनी हरकत से बाज आना चाहिए।

यह है मामला
जयपुर में मंगलवार सुबह बसपा के कार्यकर्ताओं ने पार्टी के नेशनल को-ऑर्डिनेटर रामजी गौतम का मुंह काला करके गधे पर बैठाकर घुमाया। यह घटना पार्टी मुख्यालय पर हुई। उत्तर प्रदेश से जयपुर पहुंचे नेशनल कोऑर्डिनेटर समेत दो पार्टी पदाधिकारियों के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कार्यकर्ताओं ने जूते-चप्पल की माला पहनाकर मुंह पर कालिख पोती और फिर गधे पर बैठाया। इस घटनाक्रम को लोगों ने अपने मोबाइल पर कैद किया और इसे वायरल कर दिया। जिसके बाद मामला खुला।

शर्मा ने दिया मायावती को जवाब
कांग्रेस उपाध्यक्ष डॉ. अर्चना शर्मा ने मायावती के ट्वीट पर पलटवार करते हुए कहा कि यह घटना दुर्भाग्यपूर्ण और राजनीति के गिरते स्तर की परिचायक है। इससे पता चला हे कि बसपा के भीतर अंतर्कलह व्याप्त है। इसकी वजह से उन्होंने अपने ही लोगों को प्रताडि़त किया है। एेसे में मायावती ने कांग्रेस के खिलाफ जो बयान दिया है, वह उचित नहीं है, क्योंकि इससे कांग्रेस का कोई लेना देना नहीं है। मामले को लेकर कोई कम्प्लेंट करेगा तो पुलिस उस पर कार्रवाई जरू करेगी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned