scriptएकतरफा प्यार के चलते बीटेक छात्र ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम | BTech student commits suicide in jaipur | Patrika News

एकतरफा प्यार के चलते बीटेक छात्र ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम

locationजयपुरPublished: Jun 25, 2018 10:34:23 pm

सुसाइड नोट में हुआ खुलासा

jaipur

एकतरफा प्यार के चलते बीटेक छात्र ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम

जयपुर. सांगानेर थाना इलाके में बीटेक के छात्र ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि मृतक जोरावर सिंह (18) पुत्र मीठालाल मीणा बनैठा, टोंक का रहने वाला था। वह यहां सांगानेर में किराए पर रहकर बीटेक की पढ़ाई कर रहा था। सोमवार सुबह उसके साथ रहने वाला दोस्त किसी काम से बाहर गया हुआ था, वापस लौटा तो उसे फंदे से झूलता पाया।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने बताया कि मृतक के पास से सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उसने स्वैच्छा से आत्महत्या करने और किसी लड़की से एकतरफा प्यार का जिक्र किया है। पुलिस ने शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।
नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास

सांगानेर सदर थाना इलाके में एक नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास का मामला सामने आया है। पुलिस ने किशोरी के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है। पुलिस के अनुसार पीडि़ता की मां ने मामला दर्ज करवाया कि उसकी बेटी घर पर अकेली थी। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला मोहन लाल उसके घर में जबरन घुस गया और उससे दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। विरोध करने पर मारपीट कर वहां से भाग निकला।

डिवाइडर से टकराई बाइक, युवक की मौत

आदर्श नगर इलाके में गुरुद्वारा मोड के पास सोमवार दोपहर बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में बाइक चालक आदर्श नगर पीपली की बगीची निवासी विजय कुमार शर्मा (30) गंभीर घायल हो गया। इलाज के दौरान विजय की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि हादसा दोपहर करीब 12.30 बजे हुआ। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। विजय राजापार्क स्थित एक ज्वैलरी की दुकान पर काम करता था। जहां से बाइक लेकर किसी काम से जा रहा था। हादसे में उसके सिर पर गंभीर चोट लग गई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो