VIRAL VIDEO मामला : 10 करोड़ में 'बिकने' के आरोप लगने पर ये क्या बोल गए BTP विधायक

कांग्रेस नेता का कथित ‘खरीद-फरोख्त’ बयान वायरल वीडियो मामला, बीटीपी विधायक ने कांग्रेस नेता पर किया पलटवार, लोगों से की नेता के बहकावे में नहीं आने की अपील



By: nakul

Published: 28 Nov 2020, 01:12 PM IST

जयपुर।

कांग्रेस नेता महेन्द्रजीत सिंह मालवीय के बीटीपी विधायकों के कथित खरीद-फरोख्त करने सम्बन्धी वायरल वीडियो के बाद अब बीटीपी विधायकों ने पलटवार किया है। आरोपों के कटघरे में आये बीटीपी विधायकों ने अब बयान जारी करते हुए खुद पर लग रहे आरोपों को निराधार बताया है। साथ ही कांग्रेस नेता मालवीय पर निशाना साधा है।

बीटीपी विधायक राजकुमार रोत ने कहा है कि कांग्रेस नेता महेंद्रजीत सिंह मालवीय गांधी परिवार और मुख्यमंत्री के नाम पर कांग्रेस की दुकान चला रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे बयान देकर कांग्रेस नेता खुद की पार्टी पर ही विधायकों की खरीद-फरोख्त के आरोप लगा रहे हैं।

रोत ने बांसवाडा-डूंगरपुर के लोगों से किसी तरह के बहकावे में नहीं आने और पंचायत चुनाव के शेष रहे दो चरणों में सबक सिखाने की अपील की। रोत ने कांग्रेस-भाजपा नेताओं पर आदिवासी समाज के लोगों की आवाज़ दबाने और सरकार तक नहीं पहुंचाने के आरोप भी लगाए हैं।

वीडियो के अनुसार सभा में यह बोले मालवीया
पंचायत समिति और जिला परिषद में 28 सदस्य चुनाव लड़ रहे हैं। सबके हाथ में निशान है। बीपीटी वालों में किसी के पास बल्ला, किसी के पास तराजू और किसी के पास झोपड़ी। ये सब कब एकत्र होंगे और कब हमारा भला करेंगे? वे कहते हैं कि हम आदिवासी परिवार के हैं... तो हम किस परिवार के हैं? अभी प्रमुख ठीक कह रही थी। दो एमएलए ने दो बार पांच-पांच करोड़ रुपए लिए हैं।

पांच-पांच सौ लाख। राज्यसभा के चुनाव में पांच करोड़ रुपए लिए। सरकार गिर रही थी, पांच-पांच सौ लाख लिए। दोनों बार मिलाकर डूंगरपुर के दोनों एमएलए ने दस-दस करोड़ रुपए लिए। तुम विचार करो। मुझे इतने साल हो गए, मुझे दस करोड़ नहीं मिले। मुझे दे दे तो घर चला जाऊं। उनको रुपए लेकर मस्ती सूझ रही है। यहां भी लड़कों को 'ससाई' छूट रही है। ऐसा नहीं होना चाहिए भाइयों।

पत्रिका ने पूछा तो बोले, मस्त रहो
मालवीया से राजस्थान पत्रिका ने फोन पर इस बारे में सवाल किया तो बोले, सब बेकार की बात है। मस्त रहो।

वायरल वीडियो में देखें क्या बोल गए कांग्रेस नेता

nakul Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned