scriptVideo: दौसा में भीषण हादसा, जीप-टैंकर भिड़ंत में मां-बेटे सहित सात की मौत | 7 dead including mother and son in Jeep tanker clash in Dausa | Patrika News

Video: दौसा में भीषण हादसा, जीप-टैंकर भिड़ंत में मां-बेटे सहित सात की मौत

locationदौसाPublished: Dec 09, 2017 09:41:37 pm

Submitted by:

gaurav khandelwal

बीकानेर-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग 11 पर हुए हादसे में सात अन्य घायल भी हुए।

dausa accident
दौसा. बीकानेर-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग 11 पर शनिवार शाम भाण्डारेज मोड़ के निकट जीप एवं टैंकर की भिड़ंत में मां-बेटे सहित सात जनों की मौत हो गई, वहीं सात अन्य घायल हो गए। भिड़ंत इतनी तेज थी कि जीप के परखच्चे उड़ गए, वहीं जीप में सवार यात्री बाहर लटक गए। मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने एम्बुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने चार जनों को मृत घोषित कर दिया, वहीं गंभीर रूप से घायल तीन जनों ने जयपुर में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। जीप में करीब 17-18 सवारी थी।

इनकी हुई मौत
पुलिस वृताधिकारी जीवप्रकाश जोशी ने बताया कि रमेशचन्द (50) निवासी गीजगढ़, मुकेश (40) एवं उसकी माता पूनीदेवी (70) निवासी आंधी ने घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया, जबकि एक अन्य ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। गंभीर रूप से घायल होने पर जयपुर रैफर किए गए रघुवीर सिंह निवासी कोलीवाड़ा ने रास्ते में दम तोड़ दिया, जबकि रामकरण गुर्जर निवासी सुमेल तथा विक्रम निवासी राजवास की जयपुर के एसएमएस अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई।

इनका चल रहा है उपचार
दुर्घटना में घायल रामजीलाल महावर भोजवाड़ा, प्यारेलाल महावर मुरलीपुर, लक्ष्मीदेवी महावर मुरलीपुर एवं राजेन्द्र शर्मा देलाड़ी एवं सियाराम गुर्जर कैलाई का जिला अस्पताल में उपचार जारी है। बालिका सहित एक अन्य जने का जयपुर में उपचार चल रहा है।

हाइवे पर लगाया जाम
दुर्घटना के बाद मौके पर मौजूद गुस्साई भीड़ ने हाइवे पर जाम लगा दिया। इससे दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझाकर जाम खुलवाया गया। जाम से करीब 20 मिनट तक हाइवे पर आवागमन बंद रहा।

जानकारी लेते रहे लोग
क्षेत्र में बड़ी दुर्घटना की सूचना पर लोग जिला अस्पताल में पहुंचकर अपने परिचितों के बारे में पूछताछ करते नजर आए। जिन लोगों के परिजन एवं परिचित सिकन्दरा की ओर रवाना हुए थे। वे लोग अस्पताल में घायलों एवं मृतकों के बारे में जानकारी लेते दिखाई दिए, लेकिन रैफर किए गए लोगो की पहचान नहीं होने के कारण परेशान दिखाई दिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो