scriptदुबई से नागौर जाने वाले युवक के साथ मारपीट करने वाला बदमाश गिरफ्तार | Bully arrested for assaulting a young man from Dubai to Nagaur | Patrika News

दुबई से नागौर जाने वाले युवक के साथ मारपीट करने वाला बदमाश गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Mar 18, 2021 08:53:49 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

पीड़ित से लूटे गए 4 में से 1 मोबाइल, लैपटॉप, डेबिट कार्ड बरामद

दुबई से नागौर जाने वाले युवक के साथ मारपीट करने वाला बदमाश गिरफ्तार

दुबई से नागौर जाने वाले युवक के साथ मारपीट करने वाला बदमाश गिरफ्तार

खोह नागोरियान थाना पुलिस ने गुरुवार को दुबई से आकर नागौर जाने वाले युवक के साथ लूट करने वाले शातिर बदमाश को पकड़ लिया। जबकि इसके भाई समेत तीन जने अभी फरार हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से लूटे गए 4 में से एक मोबाइल, लैपटॉप, 5 डेबिट कार्ड बरामद किए हैं। वहीं वारदात के समय काम में ली गई एक कार भी जब्त की हैं। डीसीपी (पूर्व) अभिजीत सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी गजेन्द्र सिंह उर्फ गज्जू (22) पुत्र चंदन सिंह बदरंगगढ डीग भरतपुर हाल मंगल विहार विस्तार, आगरा रोड कानोता का रहने वाला हैं। पुलिस ने बताया कि इस संबंध में पीड़ित ने थाने में मामला दर्ज करवाया था। जिसमें बताया था कि वह सात मार्च को उसने ऑनलाइन सेल्फ ड्राइव कार रेन्ट पर बुक कराकर 10 हजार रुपए एडवांस जमा करवा दिए। ११ मार्च को दुबई से फ्लाइट से रात 10 बजकर 20 मिनट जयपुर एयरपोर्ट पर पहुंचा। एयरपोर्ट से उसने बुक की हुई कार को कॉल किया तो कार प्रोवाइडर ने फोन पर बताया कि आपको दूसरी कार उपलब्ध करवा दी गई है, जो ब्लैक कलर ईको स्पोर्ट है। इसके बाद वह दुबई से लाया गया सामान लैपटॉप, 20 हजार रुपए नकद, 1800 दुबई की दराम, 4मोबाइल फोन, पासपोर्ट, 20 एटीएम , डीएल, आधार कार्ड, पेन कार्ड सहित कार में बैठ गया। इस कार में पहले से तीन युवक बैठे थे। ये तीनों युवक आगे उतर जाने की बात कहकर मुझे अनजान जगह पर ले गए। रास्ते में पीछे की सीट पर बैठे युवक ने स्कार्फ से मेरा गला दबा दिया और मारपीट कर बेहोश कर दिया। वे सभी जने शिकारियों की ढाणी पावर हाउस पास गहरे खड्डे में पटककर मेरा सामान लूट ले गए। इसके बाद टीम ने दबिश देना शुरू कर दिया।
टीम ने मुखबिर की सूचना पर प्रेमनगर पुलिया आगरा रोड पर एक गाड़ी को चैक किया तो उसमें बैठे युवक से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह और उसके तीन साथियों ने जयपुर एयरपोर्ट से नागौर छोड़ने के बहाने युवक को अपनी गाड़ी में बैठा लिया और उसके साथ मारपीट कर उसका पूरा सामान लूट लिया। इस पर टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

ऐसे करते हैं वारदात

इस लूट गिरोह में चार सदस्य शामिल हैं। जो ऑनलाइन सेल्फ ड्राइव कार रेन्टल के नाम से कस्टूमर को कार बुक कर लेते हैं तथा एडवान्स रुपए भी अपने बैंक खाता में डलवा लेते हैं। मुल्जिम कस्टूमर के आने पर बुक की हुई कार की व्यवस्था नहीं होने पर किसी की भी कार कुछ समय के लिए मांगकर ले जाते हैं और उस कार पर फर्जी नम्बर प्लेट लगाकर कस्टूमर को रिसीव करने एयरपोर्ट पहुंच जाते है तथा कस्टूमर को रात या एकस्ट्रा ड्राइवर होने का झांसा देकर साथ ही सवार होकर लूट की वारदात को अंजाम देते है।

यह हुआ गिरफ्तार
पुलिस ने बताया कि इस मामले में गजेन्द्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उदयसिंह निवासी (२४) पुत्र चंदनसिंह निवासी बदरंगगढ़ डीग भरतपुर हाल आगरा रोड कानोता, धर्मा नायक निवासी गोनेर रोड खोहनागोरियान और मोहित राणा निवासी बणजारा कच्ची बस्ती जामडोली कानोता की तलाश जारी है। गजेन्द्र और उदय सगे भाई हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो