scriptरिश्तेदार की शादी में गया था युवक, 15 किलोमीटर जंगल में मिला | bundi city in youth attand marrige. after night coutght deadbody | Patrika News

रिश्तेदार की शादी में गया था युवक, 15 किलोमीटर जंगल में मिला

locationजयपुरPublished: Oct 22, 2019 11:21:07 pm

Submitted by:

Dinesh Gautam

हिंडोली कस्बे के निकट स्थित सिंघाड़ी गांव के जंगल में एक युवक (deadbody) की गला रेतकर हत्या (murder) कर दी। सुबह जंगल में ग्रामीणों को शव नजर आने पर सनसनी फैल गई।

रिश्तेदार की शादी में गया था युवक, 15 किलोमीटर जंगल में मिला

रिश्तेदार की शादी में गया था युवक, 15 किलोमीटर जंगल में मिला

बूंदी rajasthan latest news हिंडोली कस्बे के निकट स्थित सिंघाड़ी गांव के जंगल में एक युवक (deadbody) की गला रेतकर हत्या (murder) कर दी। सुबह जंगल में ग्रामीणों को शव नजर आने पर सनसनी फैल गई। मृतक बूंदी शहर (bundi news )का निवासी था और अपने परिजनों के साथ रिश्तेदार की बारात में अलोद गया था।
पुलिस ने अज्ञात जनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि कागजी देवरा बूंदी निवासी अब्दुल वहीद (30) सोमवार को रिश्तेदार की बारात में परिजनों के साथ अलोद गया था। रात करीब आठ बजे बाद वह शादी में नजर नहीं आया। परिजनों ने सोचा कि वह बूंदी चला गया होगा। इसलिए ज्यादा ध्यान नहीं दिया। मंगलवार सुबह वहीद का लहूलुहान शव सिंघाड़ी के जंगल में पड़ा मिला।
उसका गला किसी धारदार हथियार से रेता हुआ था। मौके पर काफी मात्रा में खून भी फैला हुआ था। सुबह सिंघाड़ी गांव के ग्रामीण शौच के लिए जंगल में गए थे तो वहां पर शव नजर आया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना सहसपुरिया सरपंच को दी। सरपंच की सूचना पर हिण्डोली थाना प्रभारी शिवराज गुर्जर, पुलिस उपाधीक्षक ओमेंद्र सिंह पुलिस जाप्ते के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने करीब दो घंटे तक मुआयना किया।
बाद में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सतनाम सिंह ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया। ग्रामीणों की मदद से शव को एक वाहन में डालकर हिण्डोली चिकित्सालय लाया गया। मोबाइल से हुई शिनाख्त पुलिस ने बताया कि मौके पर कोई हथियार नहीं मिला। मृतक की पेंट की जेब में मिले मोबाइल से उसके परिजनों को सूचना दी। मृतक का भाई हमीद मोहम्मद और माता-पिता मौके पर पहुंचे और शव की शिनाख्त की।
मृतक के एक हाथ पर हिंदी में पूजा आईलवयू गुदा हुआ था। युवक विवाहित था। बाद में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने भाई हमीद की रिपोर्ट पर अज्ञात जनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पन्द्रह किमी दूर कैसे पहुंचा कागजी देवरा निवासी वहीद शादी में अलोद आया था।
उसके बाद लापता हो गया। अलोद से सिंघाड़ी गांव की दूरी करीब 15 किलोमीटर है। अब सवाल यह है कि वहीद इतनी दूर जंगल में कैसे पहुंचा। पुलिस विभिन्न एंगल से मामले की जांच में जुटी हुई है। हिंडोली थाना प्रभारी शिवराज गुर्जर ने बताया कि युवक की गला रेत कर हत्या की गई है। मृतक के भाई हमीद मोहम्मद की रिपोर्ट पर अज्ञात हत्यारों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार करने के प्रयास होंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो