script

बुराड़ी केस : भाटिया परिवार के ग्यारह सदस्यों की मौत के 23 दिन बाद अब वफादार टॉमी की हुई मौत,आत्माओं से करता था बात!

locationजयपुरPublished: Jul 23, 2018 05:13:15 pm

Submitted by:

rohit sharma

www.patrika.com/rajasthan-news/

जयपुर।

दिल्ली में चित्तौडग़ढ़ के सावा के एक ही परिवार के 11 लोगों की मौत की गुत्थी में सुलझने से पहले एक और नया मोड़ आ गया है। कुछ दिनों पहले सभी सदस्यों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने जहां केस को उलझा कर रख दिया था वहीं अब केस में कुछ और नया शामिल हो गया है। हाल ही में परिवार के ग्यारह सदस्यों की मौत के बाद भाटिया परिवार के सबसे वफादार की भी मौत हो गई है। बता दें कि भाटिया परिवार के पालतू टॉमी की भी मौत हो गई है। टॉमी की मौत के बाद केस और पेचीदा हो गया। इसी के साथ ही बुरारी ने रहने वाले लोगों में भी अफवाहों का दौर चल पड़ा है की टॉमी की मौत के पीछे भी किसी तंत्र-मंत्र का साया हो सकता है।
गौरतलब है कि जब भाटिया परिवार के सदस्यों ने जब 1 जुलाई को फांसी लगाई थी, इस घटना के समय सिर्फ भाटिया परिवार का पालतू डाग टॉमी ही था। भाटिया परिवार के सदस्यों की मौत को अभी महज 22 दिन ही हुए थे की इधर परिवार के वफादार टॉमी भी सदमे के चलते चल बसा।
बता दें कि दिल्ली में चित्तौडग़ढ़ के सावा के एक ही परिवार के सामूहिक मौत का रहस्य लगभग सुलझ सा गया था। परिवार के 11 सदस्यों की पोस्टमार्टम आने के बाद केस साफ़ हो गया था। रिपोर्ट के मुताबिक भाटिया परिवार के सभी ग्यारह सदस्यों की मौत का कारण फांसी ही बताया है। साथ ही नारायणी देवी का शव कमरे में मिला था उनकी रिपोर्ट के मुताबिक 10 सदस्यों की तरह ही नारायणी देवी की मौत फांसी पर लटकने से हुई है सामने आया था ।
पुलिस के अनुसार नारायणी देवी समेत भाटिया परिवार के सभी 10 सदस्यों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार ये आत्महत्या का ही मामला है। पुलिस ने मामले को हत्या न मानते हुए आत्महत्या ही माना है साथ ही बताया कि परिवार के कुछ लोगों के शवों फर किसी भी तरह के चोट के कोई निशान नहीं पाये गये हैं सिर्फ शवों पर कुछ खरोचें पाई गई है।
गौरतलब है कि दिल्ली के बुराड़ी के संत नगर इलाके में 1 जुलाई को एकसाथ एक ही मकान में 11 शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई थी। जहां भाटिया परिवार के 10 सदस्यों के शव फंदे से लटके हुए मिले थे और नारायणी देवी का शव घर के ही कमरे में पड़ा मिला था।

ट्रेंडिंग वीडियो