scriptबुराड़ी कांड में आया नया मोड़, गुड्डी किन्नर ने खोले भाटिया परिवार के बड़े राज! | Burari Case : Rajasthan Chittorgarh 11 Family Member Suicide case | Patrika News

बुराड़ी कांड में आया नया मोड़, गुड्डी किन्नर ने खोले भाटिया परिवार के बड़े राज!

locationजयपुरPublished: Jul 11, 2018 06:27:24 pm

Submitted by:

rohit sharma

www.patrika.com/rajasthan-news/

जयपुर ।

राजस्थान के पाली जिले के भाटिया परिवार की दिल्‍ली में सामूहिक हत्या के मामले में फिर एक नया रहस्य सामने आया है। परिवार के 11 सदस्यों में से अब तक 10 सदस्यों की रिपोर्ट सामने आ चुकी। रिपोर्ट के मुताबिक ये फांसी लगा कर आत्महत्या का मामला साफ हो चुका है।
वहीं अब इस मामले में एक गुड्डी नाम का किन्नर भी हिस्सा बन गया है और उसने भाटिया परिवार को लेकर कई अहम राज खोलें हैं। यह राज क्राइम ब्रांच के लिए भी फायदेमंद साबित हो सकते हैं। इन राज से बुराड़ी कांड को सुलझाने में काफी मदद मिल सकती है। किन्नर गुड्डी ने एक मीडिया ग्रुप को दिए बयान के अनुसार उसने भाटिया परिवार की मौत पर दुःख व्यक्त किया है। साथ ही वह बता रही है कि वह परिवार को बचा नहीं सकी।
आपको बता दें कि गुड्डी का भाटिया परिवार में आना जाना था और इसी के साथ ये बात भी सामने आई है की भाटिया परिवार टोने-टोटके पर विश्वास रखता था। परिवार के बड़े बेटे में उसके पिता की आत्मा आती थी जिससे उसकी माँ नारायणी देवी परेशान थी और किसी बाबा के यहां का प्रसाद गुड्डी से मंगवाती थी। इन सब बातों से सामने आ रहा है कि परिवार टोने टोटकों पर विश्वास रखता था और अब तक की जांच में सामने आया है कि इन्हीं सब के चलते सामूहिक आत्महत्या की होगी।
क्राइम ब्रांच जाँच में जुटी है नए सिरे से

रिपोर्ट के अनुसार अब ये हत्या का केस नहीं रहा है। जहां पहले पुलिस का अनुमान था की ये आत्महत्या का मामला है वहीं कुछ और सुराग लगने से फिर ये हत्या का मामला हुआ और एक बार फिर ये आत्महत्या का मामला साबित हो गया। क्राइम ब्रांच के हाथ में केस जाने के बाद क्राइम ब्रांच मामले की नए सिरे से जांच में जुटी है। क्राइम ब्रांच इस पूरी घटना को शुरू से मैपिंग कर एक ड्राफ़्ट तैयार कर रही है। जिसमें मृतकों के घर का हर एक कोना-कोना मैपिंग में शामिल है। मृतकों की पोजीशन, घर के खिड़की-दरवाजे समेत हर एक चीज़ का नक्शा तैयार कर जांच होगी।

अमेरिका और इंग्लैंड की पुलिस भी जानना चाहती है मामला

बुराड़ी मामला जहां एक तरफ रहस्मयी होता जा रहा है वहीं अब मामला रहस्मयी होने के साथ इंटरनेशनल भी बनता जा रहा है। बता दें, अमरीका और इंग्लैंड समेत अन्य कई देशों की पुलिस ने दिल्ली पुलिस से संपर्क कर इस घटना के बारे में जानने की इच्छा व्यक्त की है। दिल्ली पुलिस का दावा है कि अमरीका और इंग्लैंड की पुलिस इस अनसुलझी गुत्थी के बारे में जानने की इच्छुक है। वहीं, इस रहस्यमय केस का खुलासा करने के लिए क्राइम ब्रांच के 150 से अधिक पुलिसकर्मी जुटे हुए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो