सरकारी संस्थानों में चोरों ने लगाई सेंध, सामान पार

जयपुर.घर व दुकानों के साथ ही चोरों ने (Burglars break into government institutions, goods cross) सरकारी स्कूल व आंगनबाड़ी केन्द्र में सेंध लगा दी। चोर शिक्षण सामग्री सहित अन्य लाखों रुपयों का सामान ले गए।

By: vinod sharma

Published: 26 Aug 2020, 08:44 AM IST

जयपुर.घर व दुकानों के साथ ही चोरों ने (Burglars break into government institutions, goods cross) सरकारी स्कूल व आंगनबाड़ी केन्द्र में सेंध लगा दी। चोर शिक्षण सामग्री सहित अन्य लाखों रुपयों का सामान ले गए। जालूपुरा के बेसिक मॉडल स्कूल का ताला चोरों ने तोड़ दिया, स्कूल से फर्नीचर, पंखे, सिलाई मशीन तथा शिक्षण सामग्री ले गए। स्कूल के दरवाजे का ताला टूटा मिलने पर लोगों ने प्रधानाचार्य रेखा सोलंकी को इसकी जानकारी दी, जिस पर सोलंकी स्कूल पहुंची, तब चोरी का पता चला। स्कूल के मुख्य दरवाजे सहित प्रधानाचार्य व अन्य कमरों के ताले टूटे मिले तथा सामान गायब मिला। इसकी सूचना पर जालूपुरा पुलिस मौके पर पहुंची तथा चोरों की तलाश शुरू की है। इसी प्रकार आमेर थाने के पीपल्यावास के आंगनबाड़ी केन्द्र से भी सामान चोरी हो गया। आंगनबाड़ी कार्यकर्ता सीमा सैन पत्नी कमलेश सैन ने बताया कि रात के समय चोरों ने ताला तोड़कर भवन में प्रवेश किया,जहां से बैट्ररी व अन्य सामान को निकालकर ले गए। सुबह के समय केन्द्र खोलने पहुंची तब चोरी का पता चला। इसकी प्राथमिकी आमेर थाने में दर्ज करा दी गई है।


कार्ड चोरी, संचार सेवा बाधित
श्यामनगर इलाके के अजमेर रोड पर लगे बीएसएनएल के टॉवर से चार कार्ड चोरी हो गए। टॉवर से कार्ड चोरी होने पर क्षेत्र में बीएसएनएल की संचार सेवा बाधित होने पर लोगों ने इसकी शिकायत अधिकारियों से की। जिस पर बीएसएनएल के अभियंता मौके पर पहुंचे तब कार्ड चोरी होने का पता चला। इसकी प्राथमिकी दर्ज करा दी गई है। इधर सांगानेर सदर के गुरु गोविन्द सिंह नगर निवासी रविन्द्र सिंह के मकान में चोर हाथ साफ कर गए। रात के समय परिजन एक कमरे में सो रहे थे। इसी दौरान चोर घर में घुसकर घरेलू व अन्य सामान को ले गए।

vinod sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned