script

बेकाबू बस के सामने जो भी आया रौंदती निकली, 2 युवकों को कुचला, एक की मौत

locationजयपुरPublished: Aug 14, 2022 09:49:05 am

राजस्थान के जयपुर जिले के जोबनेर कस्बे में बेकाबू बस सड़क पर यमदूत बनकर दौड़ी, जो भी सामने आया उसे रौंदती हुई निकल गई।

accident.jpg

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
राजस्थान के जयपुर जिले के जोबनेर कस्बे में शनिवार को बेकाबू बस सड़क पर यमदूत बनकर दौड़ी, जो भी सामने आया उसे रौंदती हुई निकल गई। बस ने जोबनेर के कॉलेज रोड पर बाइक सवार दो युवकों को चपेट में लिया फिर दुकान से टकराकर आगे निकल गई। हादसे में गंभीर घायल बाइक सवार दोनों युवकों को अस्पताल में भर्ती कराया जिनमें से एक ने दम तोड़ दिया। इससे पहले बस ने आठ मवेशियों को भी चपेट में लिया। जानकारी के मुताबिक सवारियों से भरी बस कॉलेज रोड पुलिया से नीचे उतरते समय अनियंत्रित हो गई जिससे बस चालक के हाथ-पैर फूल गए। बस ने पहले पुलिया के पास एटीएम के सामने आठ मवेशियों को चपेट में लिया, जिससे पांच की मौत हो गई।

बकरी चराने जा रही महिला भागकर दूर चली गई जिससे उसकी जान बच गई। इसके बाद बंद दुकान को टक्कर मारकर बाइक सवार दो जनों को चपेट में ले लिया। बस के अगले टायरों के नीचे बाइक फंस कर घिसटती रही। हादसे में निमेड़ा थाना भांकरोटा निवासी प्रभुदयाल व चंदालाल गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को कालवाड़ के निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां प्रभुदयाल निवासी निमेड़ा ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया जबकि चंदालाल का उपचार जारी है।

सवारियों में कोहराम:
बस बेकाबू होने के बाद सवारियों में कोहराम मच गया। बस जैसे-जैसे आगे दौड़ती रही तो चीख-पुकार बढ़ती गई। बस मकान के पास दीवार से टकराकर रुकी तो लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने रास्ता जाम करने की कोशिश की लेकिन थानाधिकारी राजीव डूडी पहुंचे और समझाइश कर मामला शांत कराया।

बस… वीडियो बनाते रहे:
हादसे के बाद लोग वीडियो बनाने में व्यस्त रहे लेकिन चपेट में आए बाइक सवार घायलों की मदद के लिए कोई आगे नहीं आया। हादसे में घायल चंदालाल ने बस के आगे के पहिए के नीचे फंसे अपने दूसरे साथी प्रभुदयाल को बाहर निकाला। पुलिस ने दोनों को अस्पताल भिजवाया।

ट्रेंडिंग वीडियो