scriptजाको राखे साइयां मार सके न कोय.. हरिद्वार दर्शन कर लौट रही 55 यात्रियों से भरी बस की ट्रेलर से जोरदार टक्कर | Bus Accident of Haridwar Returning No injury to anyone | Patrika News

जाको राखे साइयां मार सके न कोय.. हरिद्वार दर्शन कर लौट रही 55 यात्रियों से भरी बस की ट्रेलर से जोरदार टक्कर

locationजयपुरPublished: May 15, 2019 01:01:39 pm

Submitted by:

abdul bari

खोजावाला मोड़ के पास बस का संतुलन बिगडऩे से वह एक ट्रैलर से टकरा गई

accident

जाको राखे साइयां मार सके न कोय.. हरिद्वार दर्शन कर लौट रही 55 यात्रियों से भरी बस की ट्रेलर से जोरदार टक्कर

मनोहरपुर/जयपुर.
जाको राखे साइयां मार सके न कोय.. यह कहावत बुधवार को एक बार फिर चरितार्थ हुई है। मनोहरपुर में यात्रियों से भरी बस की ट्रेलर से जोरदार टक्कर हुई जिससे बस क्षतिग्रस्त हो गई। लेकिन किसी यात्रि को चोट नहीं आई। दरअसल, मनोहरपुर थाना इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग-8 पर दिल्ली-जयपुर मार्ग पर हरिद्वार दर्शन कर वापस लौट रही बस मंगलवार रात्रि को खोजावाला मोड़ के पास स्थित निजी होटल के पास एक ट्रेलर में घुस गई। जिससे बस का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। गनिमत रही की बस में सवार सभी 55 यात्री सुरक्षित रहे। पुलिस ने क्षतिग्रस्त बस को थाने परिसर लाकर खड़ा किया है।
बस का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त
जानकारी के अनुसार एक टुरिस्ट बस रोहट पाली से दिनांक 13 मई को हरिद्वार दर्शन के लिए रवाना हुई थी। बस में कुल 55 यात्री सवार थे। जिनमें 20 महिलाएं एवं शेष पुरूष यात्री थे। ये हरिद्वार दर्शन करने के पश्चात पुष्कर दर्शनों के लिए जा रहे थे। इसी दौरान मनोहरपुर थाना इलाके में खोजावाला मोड़ के पास बस का संतुलन बिगडऩे से वह एक ट्रैलर से टकरा गई। जिससे बस का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।
बस में सवार यात्रियों के चोटें नही आई

अचानक हुए हादसें से बस में सवार यात्री सहम गए। ईश्वर का चमत्कार मानों की बस में सवार यात्रियों के चोटें नही आई। वहीं हादसें के बाद में चालक एवं परिचालक ने अपने बस मालिक को सूचना देकर बस में सवार यात्रियों को अन्य बस में बैठाकर रवाना किया। सूचना पर मौके पर पुलिस ने सुरक्षा की दृष्टि से बस को थाना परिसर लाकर खड़ा किया है। अभी तक इस संबंध में मामला दर्ज नही हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो