scriptभीषण टक्कर के बाद हवा में उछला ट्रैक्टर तीन हिस्सों में बिखरा, कई लोग घायल, मच गई चीख-पुकार | Bus Hits Tractor, Many Injured in Jaipur | Patrika News

भीषण टक्कर के बाद हवा में उछला ट्रैक्टर तीन हिस्सों में बिखरा, कई लोग घायल, मच गई चीख-पुकार

locationजयपुरPublished: Jul 20, 2018 03:53:08 pm

Submitted by:

dinesh

www.patrika.com/rajasthan-news/

accident
जयपुर। राजधानी जयपुर में इन दिनों आमेर, कुंडा नेशनल हाइवे पर बने अतिरिक्त और दुर्घटना सम्भावित डिवाइडरों को ख़त्म करने का कार्य किया जा रहा था। कार्य के उपयोग में आने वाले सामान को लाने ले जाने वाला ट्रैक्टर भी वही रोड़ पर खड़ा था। कुछ मजदूर भी वहां कार्य कर रहे थे। तभी अचानक तेज गति से आयी हरियाणा रोडवेज बस ने ट्रैक्टरको पीछे से जोरदार टक्कर मार दी।
हवा में उछला ट्रैक्टर, तीन हिस्सों में बटा
टक्कर इतनी भयानक थी की ट्रैक्टर हवा में उछलकर 3 हिस्सों में टूटकर बिखर गया। इस दुर्घटना में अनेक बस यात्री घायल हो गए। साथ ही वहा काम कर रहे एक मजदूर को गम्भीर चोटें आई। ऐसे में वहां मौजूद राहगीरों ने अपने निजी साधनों से घायलों को अस्पताल पहुंचाया।
बस का ड्राइवर फरार
ट्रैक्टर को टक्कर मारने के बाद बस में मौजूद सवारियों में चीख-पुकार मच गई। ऐसे में घबराकर बस का ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

यह भी पढ़ें

उदयपुर और मेनार में शूट हुई ‘धड़क’ आज हुई र‍िलीज…उदयपुर के शाही परिवार की लड़की के क‍िरदार में जाह्रवी


इधर… नागौर के बडी खाटू कस्बे के स्टेट हाईवे के नजदीक मां के साथ जा रहे 8 वर्षीय बालक को गाड़ी ने कुचला
नागौर के बडी खाटू कस्बे के स्टेट हाईवे के नजदीक मां के साथ खेत पर जा रहे 8 वर्षीय बालक को गाड़ी ने कुचल दिया। घायल बालक को 108 एम्बुलेंस से प्राथमिक चिकित्सालय बडी खाटू ले जाया गया। प्राथमिक चिकित्सालय से राजकिय बांगड चिकित्सालय डीडवाना रेफर किया गया जहां आठ वर्षीय बालक मुलाराम ने दम तोड़ दिया।
दुर्घटना के समय उसकी मां घेवरी देवी उसके साथ ही थी। मुलाराम की मां विलाप कर रही थी तब तक गाडी चालक फरार हो गया। हालाकि कुछ लोगो ने गाडी के नम्बर लिख लिए। यह गाडी नागौर से जयपुर की और तेज गति से जा रही थी पुलिस ने गाडी नम्बर के आधार पर छानबीन शुरु कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो