scriptव्यापारी को गोली मारने वाले अब फिरौती के लिए धमका रहे हैं, पुलिस खाली हाथ | businessman fired in jaipur. 10 lakh rainsom call | Patrika News

व्यापारी को गोली मारने वाले अब फिरौती के लिए धमका रहे हैं, पुलिस खाली हाथ

locationजयपुरPublished: Oct 05, 2019 12:58:20 am

Submitted by:

Dinesh Gautam

प्लॉट दिखाने के बहाने प्रॉपर्टी कारोबारी (property businessman) का अपहरण कर पैर में गोली मारकर फरार हुए बदमाशों ने शुक्रवार को परिजनों को धमकी भरा कॉल किया। दस लाख रुपए फिरौती की डिमांड पूरी नहीं करने पर इससे भी बुरा अंजाम होने की बात कही है।

व्यापारी को गोली मारने वाले अब फिरौती के लिए धमका रहे हैं, पुलिस खाली हाथ

व्यापारी को गोली मारने वाले अब फिरौती के लिए धमका रहे हैं, पुलिस खाली हाथ

जयपुर jaipur news update प्लॉट दिखाने के बहाने प्रॉपर्टी कारोबारी (property businessman) का अपहरण कर पैर में गोली मारकर फरार हुए बदमाशों ने शुक्रवार को परिजनों को धमकी भरा कॉल किया। दस लाख रुपए फिरौती की डिमांड पूरी नहीं करने पर इससे भी बुरा अंजाम होने की बात कही है। घबराए परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने (jaipur police )मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
जानकारी के मुताबिक, दोपहर करीब एक बजे गोली लगने से घायल हुए हनुमान शर्मा के कर्मचारी दीपक के मोबाइल पर वॉट्सऐप से कॉल आया। इसमें आरोपी ने पूछा कि क्या हुआ पैसों का? दस दिन का समय दिया था। इस बार इससे भी बुरा होगा सबसे साथ। दीपक ने हनुमान के बड़े भाई गिर्राज को इस बारे में जानकारी दी। धमकी से दहशत में आए परिजनों ने थाने पर पहुंचकर बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। आरोप है कि पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। पुलिस आला अधिकारियों ने समझाइश कर मामले को शांत किया।
डीसीपी (ईस्ट) राहुल जैन ने बताया कि मुख्य सरगना गणेश राजस्थान के बाहर फरारी काट रहा है। आरोपी की तलाश के लिए अलग-अलग जगह टीमों को भेजा गया है। प्रोपर्टी कारोबारी हनुमान शर्मा के पैर में गोली मारने के बाद सभी बदमाश भांकरोटा में रहने वाले एक दोस्त के यहां रुके थे। उसके बाद किशनगढ़ रवाना हो गए। किशनगढ़ से एक आरोपी राणा को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।
गौरतलब है कि प्रॉपर्टी कारोबारी हनुमान शर्मा निवासी रामजीपुरा मालवीयनगर के पैर में 29 सितंबर को गोली मारकर घायल किया गया था। दोपहर करीब डेढ़ बजे साथी प्रॉपर्टी कारोबारी गणेश शर्मा निवासी फागी उसको प्लॉट दिखाने के बहाने अपने साथियों के साथ कार में बैठाकर अपहरण कर ले गया था। चलती कार में मारपीट कर दस लाख रुपए की फिरौती की मांग की और पैर में गोली मारकर फरार हो गए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो