scriptतंग आकर व्यवसायी ने तेल उडेल खुद को लगाई आग और फिर छत पर दौड़ गया | Businessman killed himself by burning from Oil Suicide case Rajasthan | Patrika News

तंग आकर व्यवसायी ने तेल उडेल खुद को लगाई आग और फिर छत पर दौड़ गया

locationजयपुरPublished: Feb 02, 2018 11:57:01 am

Submitted by:

rajesh walia

व्यवसायी ने स्वयं पर तेल उडेल कर लगाई आग, आरपीए FSL तिराहे की आज अलसुबह की घटना, चार पेज का सुसाइड नोट मिला, तीन युवकों पर लगाया धोखा देने का आरोप।

 Businessman killed himself by burning from Oil Suicide case Rajasthan news
जयपुर। शहर के शास्त्री नगर थाना इलाके में आज सुबह हुई घटना ने सभी के दिलों में दहशत पैदा कर दी है। घटना इतनी भयंकर थी कि देखने वालों के होश उड़ गए। राजधानी में आए दिन सुसाइड के कई मामले सामने आते रहते है। ऐसा ही एक नया मामला शास्त्री नगर में सामने आया है जिसमें अलसुबह एक व्यक्ति ने स्वयं पर पेट्रोल उड़ेल कर आग लगा ली। आग लगाने के बाद व्यक्ति मकान की छत पर चीखते हुए इधर-भागता रहा और फिर आखिर में गिर कर दम तोड़ दिया। आग इतनी भयंकर थी कि युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है। आपको बता दें कि व्यक्ति के पास पुलिस को एक चार पेज का सुसाइड नोट मिला, जिसमें तीन लोगों पर धोखा देने का आरोप लगाया है। जिसके बाद पुलिस युवक के परिजनों से भी पूछताछ कर रही है।
पुलिस के अनुसार आरपीए एफएसएल तिराहे के सामने रहने वाले 42 वर्षीय अशोक आज अलसुबह करीब साढ़े पांच बजे मकान की छत पर गया और वहां पर जाकर स्वयं पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा ली। आग लगाने के बाद वह चीखता हुआ छत पर घूमता रहा और फिर उसने दम तोड़ दिया। थानाधिकारी महावीर प्रसाद ने बताया कि व्यवसायी के पास चार पेज का सुसाइड नोट मिला है इसमें उसने तीन लोगों पर परेशान करने व धोखा देने का आरोप लगाया है। अशोक ने रोड नम्बर छह पर व्यवसायिक कार्यालय खोल रखा है। अशोक ने नसीम, शिवानी व एक अन्य व्यक्ति पर धोखाधडी का आरोप लगाया है। इस मामले में आरोपित युवकों से पूछताछ की जाएगी। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर अस्पताल में रखवाया गया है। आत्मदाह को लेकर परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है। अशोक ने पेट्रोल डाल कर आत्मदाह किया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो