scriptचांदपोल में पूरा नहीं हुआ और चौड़ा रास्ता में भी शुरू कर दिया स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट | businessmen of choura rasta appose against smart city project | Patrika News

चांदपोल में पूरा नहीं हुआ और चौड़ा रास्ता में भी शुरू कर दिया स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट

locationजयपुरPublished: Mar 05, 2019 02:42:50 pm

Submitted by:

Mridula Sharma

विरोध में उतरे व्यापारी

smart city project

चांदपोल में पूरा नहीं हुआ और चौड़ा रास्ता में भी शुरू कर दिया स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट

जयपुर. पहले किशनपोल बाजार, फिर चांदपोल और अब चौड़ा रास्ता में स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत काम शुरू हो गया है। लेकिन काम शुरू होते ही चौड़ा रास्ता के व्यापारी विरोध में उतर आए हैं। दरअसल किशनपोल बाजार का काम अभी तक पूरा नहीं हो पाया है, वहीं चांदपोल बाजार में यूटिलिटी डक्ट डालने का काम जारी है। इस बीच चौड़ा रास्ता में भी यूटिलिटी डक्ट डालने का काम शुरू किया तो व्यापारी विरोध में उतर आए।
व्यापारियों की मांग है कि पहले किशनपोल और चांदपोल बाजार में काम पूरा होना चाहिए उसके बाद ही चौड़ा रास्ता में काम शुरू किया जाए। दरअसल किशनपोल और चांदपोल में स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के निर्माण कार्य के चलते ट्रेफिक जाम लगा रहता है जिससे व्यापार पर सीधा असर पड़ रहा है। इनकी वजह से चौड़ा रास्ता में भी ट्रेफिक का भार बढ़ गया है। व्यापारियों ने सीधे शब्दों में कहा है कि पहले किशनपोल और चांदपोल बाजार का काम पूरा हो, उसके बाद ही चौड़ा रास्ता में स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट का काम शुरू करने दिया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो