script

जीएसटी को लेकर चिंतित न हो व्यवसायी

locationजयपुरPublished: Dec 19, 2022 04:03:45 pm

ऑल इंडिया फेडरेशन ऑफ टैक्स प्रेक्टिशनर्स ने एआईएफटीपी कन्वेंशन 2022 का आयोजन किया। एआईएफटीपी कन्वेंशन के तहत भारतीय सदस्यों ने कानून और कर विशेषज्ञों द्वारा दिए गए नॉलेज सेशंस में भाग लिया।

जीएसटी को लेकर चिंतित न हो व्यवसायी

जीएसटी को लेकर चिंतित न हो व्यवसायी

ऑल इंडिया फेडरेशन ऑफ टैक्स प्रेक्टिशनर्स ने एआईएफटीपी कन्वेंशन 2022 का आयोजन किया। एआईएफटीपी कन्वेंशन के तहत भारतीय सदस्यों ने कानून और कर विशेषज्ञों द्वारा दिए गए नॉलेज सेशंस में भाग लिया। सभी सेशंस के बीच, केडीके सॉफ्टवेयर के क्लाउड-आधारित समाधान ‘एक्सप्रेस जीएसटी’ द्वारा जीएसटी को आसानी से निपटने पर हुए सत्र में सुनिश्चित किया कि व्यवसायी जीएसटी को लेकर चिंतित न हों। एआईएफटीपी और केडीके सॉफ्टवेयर ने संयुक्त रूप से सभी एआईएफटीपी सदस्यों को पूरे भारत में ‘एक्सप्रेस जीएसटी’ सॉफ्टवेयर का लाभ प्रदान करने के लिए समझौता किया। पंकज घिया, एआईएफटीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि एमओयू का उद्देश्य कर कानूनों, अन्य कानूनों और अकाउंटेंसी से संबंधित मामलों में भी शिक्षा का प्रसार करना है। उसी की पूर्ति के लिए, एआईएफटीपी ने सॉफ्टवेयर एप्लिकेशन सेवा प्रदाता, केडीके सॉफ्टवेयर के साथ समझौता किया है, ताकी वेबिनार के माध्यम से टैक्स प्रेक्टिशनर को जीएसटी सॉफ्टवेयर का प्रशिक्षण प्रदान कर उनके ग्राहकों को बेहतर सेवा देने और समग्र व्यावसायिक विकास में सक्षम बनाया जा सके।
एक्सप्रेस जीएसटी में कई लाभ शामिल
कपिल गोयल, केडीके सॉफ्टवेयर, संस्थापक का कहना है कि सबसे कम लागत पर हमारी उच्च मूल्य सेवा हमें जीएसटी के क्षेत्र में अग्रणी बनाती है। यहीं कारण है कि केडीके सॉफ्टवेयर भारत में जीएसटी अनुपालन के लिए टैक्स प्रैक्टिशनर की पहली पसंद बन गया है। एक्सप्रेस जीएसटी में कई लाभ शामिल हैं। यह कर व्यवसायियों को निर्यात के साथ ऐतिहासिक से लेकर नवीनतम नोटिस/आदेशों के उत्तरों को भी देखने में सक्षम बनाता है। 2A/2B ईमेल स्वचालित रूप से सभी ग्राहकों को भेजे जाते हैं। जीएसटी GSTR3B और पुस्तकों की तुलना, जीएसटी रिफंड और ट्रैकिंग स्थिति की जांच करना, एक्सेल में ऐतिहासिक से वर्तमान संयुक्त 3बी, प्रत्यक्ष जीएसटी पोर्टल लॉगिन, ऑटो GSTR3B जनरेट करें।

ट्रेंडिंग वीडियो