जयपुर में फिर आर्थिक तंगी के चलते व्यापारी ने दी जान

pushpendra shekhawat

Publish: Sep, 17 2017 10:39:00 (IST)

Jaipur, Rajasthan, India
जयपुर में फिर आर्थिक तंगी के चलते व्यापारी ने दी जान

होटल में फंदे से झूला

जयपुर . आर्थिक तंगी से परेशान एक व्यवसायी ने फंदे से झूल कर जान दे दी। आत्महत्या करने के लिए उसने जालुपुरा क्षेत्र स्थित होटल को चुना। वहां कमरा बुक कराया और शनिवार रात वहां फंदे से झूल गया। आत्महत्या से पूर्व लिखे पत्र में उसने लेनदेन के विवाद की बात लिखी है।

 

यह भी पढें : जयपुर में हुआ हिट एंड रन केस, 50 फीट तक महिला को घसीट ले गई तेज रफ़्तार कार

 

पुलिस ने बताया कि आत्महत्या करने वाला कैलाश गुर्जर (45) हरीशचन्द्र मार्ग का रहने वाला था। वह दूध बेचने का व्यवसाय करता था। कैलाश ने शनिवार शाम वनस्थली मार्ग स्थित गौरव होटल में कमरा बुक कराया। उसने होटल प्रशासन को बताया था कि कुछ मेहमान आने वाले है, लेकिन उन्हें आने में देरी हो सकती है। इसलिए वह उसकी आईडी पर कमरा बुक कर ले। कमरा बुक कराने के बाद वह उसमें चला गया।

 

यह भी पढें : फर्जी हथियार लाइसेंस प्रकरण : एटीएस की जम्मू में छापेमारी, भाजपा नेता से पूछताछ, कांग्रेस नेता का बेटा भी जद में

 

सुबह करीब साढ़े सात बजे होटल प्रशासन ने उसका खटखटाया तो अंदर से कोई आवाज नहीं आई। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने कमरे का दरवाजा खुलवाया तो वह पंखे से लटका मिला। पुलिस ने बताया कि उसके पास एक सुसाइट नोट मिला है, जिसमें कैलाश ने किसी राजू गुर्जर से 15—20 लाख रुपए के लेन-देन की बात लिखी है। वहीं मृतक के बेटे रोहन ने बताया कि राजू गुर्जर के पास 28 लाख रुपए का एक पेमेंट बकाया है।

 

यह भी पढें : जयपुर में अब लाठी रामपुरी नहीं, केवल बंदूक की गोली से बात

 

सामने से आती रेल देख ट्रैक पर लेटा, मौत

आर्मी एरिया के कैलाश नगर रेलवे फाटक के पास रविवार शाम मानसिक रोगी हेमराज ने ट्रेन के आगे लेट आत्महत्या कर ली। वह सेठी कॉलोनी स्थित मनोचिकित्सालय से बिन बताए गायब हो गया था। पुलिस व सेना के जवानों ने बताया कि शाम सवा पांच बजे विक्षिप्त सा युवक तेजी से रेलवे ट्रैक के बगल में चल रहा था। तभी सामने से आ रही जोधपुर-इंदौर एक्सप्रेस के करीब आते ही नजदीक ही चप्पल खोल ट्रैक पर लेट गया। कोई कुछ कर पाता उससे पहले ही ट्रेन उसके ऊपर से निकल गई।

 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned