scriptलूट गिरोह का पर्दाफाश, हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार | Busted gang robbery, history shooter arrested | Patrika News

लूट गिरोह का पर्दाफाश, हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: May 20, 2018 11:30:18 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

हरमाड़ा थाना पुलिस ने नशे का शौक पूरा करने के लिए वाहन चालकों के साथ लूट व छीना झपटी कर वारदात करने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर एक हिस्ट्रीशीटर सहित तीन

लूट गिरोह का पर्दाफाश, हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

लूट गिरोह का पर्दाफाश, हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

लूट गिरोह का पर्दाफाश, हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

हरमाड़ा थाना पुलिस ने नशे का शौक पूरा करने के लिए वाहन चालकों के साथ लूट व छीना झपटी कर वारदात करने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर एक हिस्ट्रीशीटर सहित तीन बालअपचारियों को निरूद्ध किया है। पुलिस ने आरोपितों के पास से लूटे गए 3 मोबाइल, एक मोटरसाइकिल भी बरामद की है।
थानाधिकारी लाखन सिंह खटाणा ने बताया कि पुलिस टीम बैनाड़ फाटक व बैनाड़ रेलवे स्टेशन के आस-पास निगरानी कर रही थी। इस दौरान सूचना मिली कि हरमाड़ा थाने का हिस्ट्रीशीटर मानसिंह उर्फ मानू जो 2017 में गिरोह के साथ स्विफ्ट डिजायर गाड़ी की लूट में जेल गया हुआ था। दो महीने पहले ही जेल से बाहर आया है और गिरोह के साथ वारदात कर रहा है। आरोपित के पुलिस को पहचानने के कारण नए आए कांस्टेबल रामप्रताप व राजेश कुमार को आरोपित मानसिंह के पीछे लगाया गया। इनकी सूचना पर बैनाड क्षेत्र से किशनगढ़ जिला अजमेर हाल पूर्ण विहार बैनाड रेलवे स्टेशन के सामने थाना हरमाड़ा निवासी मानसिंह उर्फ मानू बन्ना को गिरफ्तार किया गया और गिरोह के तीन बाल अपचारी सदस्यों को भी निरूद्ध किया गया। आरोपित मानसिंह उर्फ मानू के खिलाफ सामोद, झोटवाडा, हरमाडा, करधनी, लालकोठी थाने में करीब 11 मामले पूर्व में दर्ज है। वही गिरफ्तार तीन बालअपचारियों में से दो बाल अपचारी पूर्व में भी मोटरसाइकिल चोरी व मोबाइल छीनने की वारदात में निरूद्ध हो चुके हैं। पूछताछ में मुख्य आरोपित मानसिंह ने हरमाड़ा थाना क्षेत्र में गत 23 मार्च को अम्बाबाडी निवासी सुरेश कुमार सिंघल की मोटरसाइकिल दौलतपुरा बैनाड के पास सुनसान जगह छीनने 12 मई को सामोद निवासी नंदकिशोर शर्मा से दौलतपुरा के पास सुनसान जगह पर हैलमेट से मारपीट कर रुपए व कागजात छीनने और गिरोह के बाल अपचारियों ने ज्वाला माता मंदिर के पास से राह चलते आदमी का मोबाइल छीनने की वारदात करना स्वीकार किया है। पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि मानसिंह को नशीले पदार्थ के सेवन की लत है। जिसमें वह गिरोह के अन्य सदस्यों को भी नशा करना सिखाता है और शौक पूरा करने के लिए सुनसान जगह पर लूट की वारदात करवाता है। आरोपित के पास से एक नशीली दवा का रैपर भी मिला है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो