scriptराजस्थान रॉयल्स के बटलर को आईपीएल की उम्मीद | Butler of Rajasthan Royals hopes for IPL | Patrika News
जयपुर

राजस्थान रॉयल्स के बटलर को आईपीएल की उम्मीद

जयपुर। इंडियन प्रीमियर लीग फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स के सलामी बल्लेबाज और इंग्लैंड के विकेटकीपर-बल्लेबाज जोस बटलर ने कहा है कि कोरोनावायरस के कारणा मौजूदा स्थिति में आईपीएल नहीं हो पा रहा और यह बुरी बात है।

जयपुरApr 07, 2020 / 09:23 pm

Satish Sharma

राजस्थान रॉयल्स के बटलर को आईपीएल की उम्मीद

राजस्थान रॉयल्स के बटलर को आईपीएल की उम्मीद,राजस्थान रॉयल्स के बटलर को आईपीएल की उम्मीद,राजस्थान रॉयल्स के बटलर को आईपीएल की उम्मीद,राजस्थान रॉयल्स के बटलर को आईपीएल की उम्मीद,राजस्थान रॉयल्स के बटलर को आईपीएल की उम्मीद

जयपुर। इंडियन प्रीमियर लीग फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स के सलामी बल्लेबाज और इंग्लैंड के विकेटकीपर-बल्लेबाज जोस बटलर ने कहा है कि कोरोनावायरस के कारणा मौजूदा स्थिति में आईपीएल नहीं हो पा रहा और यह बुरी बात है। आईपीएल की शुरुआत 29 मार्च से होनी थी लेकिन कोरोनावायरस के कारण उसे 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है। बटलर को उम्मीद है कि इस साल आईपीएल होगा। बटलर ने कहा, आईपीएल कब होगा इसके बारे में मैं उतना नहीं जानता जितना आप जानते हैं। इस समय सब कुछ अनिश्चित है, कोई नहीं जानता कि यह कब तक चलेगा। इसलिए इस समय यह फैसला लिया जा सकता कि यह कब होगा।
उन्होंने कहा, जहां तक टूर्नामेंट के औदे की बात है तो यह बहुत बड़ा टूर्नामेंट है। आईपीएल में जो रेवेन्यू है वो बहुत बड़ा है। क्रिकेट के लिए यह बहुत बड़ा टूर्नामेंट है और इसलिए अगर यह नहीं होता है या आगे बढ़ाया जाता है तो बुरी बात होगी। बटलर ने कहा कि अगर आईपीएल आगे बढ़ता है तो की विदेशी खिलाड़ी राष्ट्रीय प्रतिबद्धता के कारण नहीं खेल पाएंगे। बटलर ने कहा, जाहिर सी बात है कि इसके कारण कई खिलाड़ी मौजूद नहीं होंगे। स्थिति जैसी होती उसके हिसाब से काम किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो