scriptखींवसर और मंडावा में स्टार प्रचारकों का दिखेगा जलवा | By election2019 khinwsar:Mamdawa | Patrika News

खींवसर और मंडावा में स्टार प्रचारकों का दिखेगा जलवा

locationजयपुरPublished: Oct 05, 2019 06:55:52 pm

Submitted by:

PUNEET SHARMA

खींवसर और मंडावा में स्टार प्रचारकों का दिखेगा जलवा

खींवसर और मंडावा में स्टार प्रचारकों का दिखेगा जलवा

खींवसर और मंडावा में स्टार प्रचारकों का दिखेगा जलवा

प्रदेश में 21 अक्टूबर को नागौर की खींवसर और झुन्झुनु की मंडावा सीट पर उपचुनाव होगा। इस उपचुनाव के लिए भाजपा और कांग्रेस ने प्रत्याशियों के प्रचार के लिए स्टार प्रचारकों की सूची भी जारी कर दी हैं। लेकिन दोनों ही पार्टियों के नेताओं का कहना है कि स्टार प्रचारकों की चुनावी सभाओं का रंग दशहरे के बाद ही परवान चढ़ेगा।
भाजपा और कांग्रेस के नेताओं का कहना है कि अभी प्रत्याशियों से स्टार प्रचारकों की चुनावी सभाओं के हिसाब से डिमांड ली जा रही है।
दोनों सीटों पर दोनों ही पार्टियों के रणनीतिकार फिलहाल स्टार प्रचारकों की डिमांड के हिसाब से स्टार प्रचारकों की चुनावी सभाएं करवाएंगे।
भाजपा ने जहां रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, प्रकाश जावडेकर,पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे समेत 40 नेताओं को स्टार प्रचारक बनाया है वहीं कांग्रेस ने भी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत,उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट समेत 25 नेताओं को इन दोनों सीटों पर पार्टी प्रत्याशियों के लिए चुनाव सभाएं करने के लिए स्टार प्रचारक घोषित किया है।
उपचुनाव के रणनीतिकारों का कहना है कि भाजपा और कांग्रेस के ज्यादातर स्टार प्रचारक अभी महाराष्ट्र और हरियाणा में चुनावी सभाएं करने में व्यस्त है। ऐसे में राजस्थान की इन दोनों ही सीटों पर प्रत्याशी अभी स्थानीय स्टार प्रचारकों की चुनावी सभाएं भी करा रहे हैं जिससे लगातार चुनावी माहौल बना रहे। नागौर की खींवसर सीट पर भाजना और रालोपा गठबंधन के तहत नारायण बेनीवाल और कांग्रेस से हरेन्द्र मिर्धा प्रत्याशी हैं तो झुन्झुनु की मंडावा सीट से भाजपा ने सुशीला सीगड़ा को तो कांग्रेस ने रीटा चौधरी को मैदान में उतारा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो