scriptBye Election Congress Defaeat Bjp Om Mathur Discussion On Result | धरियावद और वल्लभनगर के नतीजों पर बोले माथुर, हार के कारणों का विश्लेषण बहुत जरूरी | Patrika News

धरियावद और वल्लभनगर के नतीजों पर बोले माथुर, हार के कारणों का विश्लेषण बहुत जरूरी

राजस्थान में धरियावद और वल्लभनगर उपचुनाव में भाजपा को मिली करारी शिकस्त पर भाजपा के वरिष्ठ नेता ओमप्रकाश माथुर ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि हार के कारणों का विश्लेषण बहुत जरूरी है।

जयपुर

Published: November 08, 2021 07:57:39 pm

जयपुर।

राजस्थान में धरियावद और वल्लभनगर उपचुनाव में भाजपा को मिली करारी शिकस्त पर भाजपा के वरिष्ठ नेता ओमप्रकाश माथुर ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि हार के कारणों का विश्लेषण बहुत जरूरी है। भाजपा तीसरे और चौथे नंबर पर है। प्रदेश इकाई को इस मामले में बैठकर केवल बातें ही नहीं करनी चाहिए बल्कि हार की वजह की तह तक जाना चाहिए। ताकि कारणों का पता लगाकर उसे दूर किया जा सके।
धरियावद और वल्लभनगर के नतीजों पर बोले माथुर, हार के कारणों का विश्लेषण बहुत जरूरी
धरियावद और वल्लभनगर के नतीजों पर बोले माथुर, हार के कारणों का विश्लेषण बहुत जरूरी
स्टार प्रचारक होने के बावजूद प्रचार में नहीं जाने के सवाल पर माथुर ने कहा कि स्टार प्रचारकों के भरोसे चुनाव नहीं जीते जाते हैं। कई बार दूसरी जगह चुनाव होने और अन्य कामों में व्यस्त होने के कारण भी स्टार प्रचारक नहीं आ पाते। यदि स्टार प्रचारकों के कारण उपचुनाव में भाजपा का परफॉर्मेंस खराब रहा तो वह भी विश्लेषण का विषय है।
राजे समर्थकों के व्यक्तिगत विचार

उपचुनाव में हार के बाद पूर्व विधायक भवानी सिंह राजावत और प्रहलाद गुंजल के वसुंधरा राजे को राजस्थान भाजपा की कमान सौंपने के बयान पर माथुर ने कहा कि यह राजे समर्थकों के व्यक्तिगत विचार होंगे। किसके चेहरे को आगे रखना है और किसे नहीं, यह भी पार्टी का केंद्रीय नेतृत्व ही तय करता है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Army Day 2022: सेना प्रमुख MM Naravane ने दी चीन को चेतावनी, कहा- हमारे धैर्य की परीक्षा न लेंUP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावUttar Pradesh Assembly Elections 2022: टूटेगी मायावती और अखिलेश की परंपरा, योगी आदित्यनाथ गोरखपुर से लड़ेंगे विधानसभा चुनावPunjab Assembly Election: कांग्रेस ने जारी की 86 उम्मीदवारों की पहली सूची, चमकोर से चन्नी, अमृतसर पूर्व से सिद्धू मैदान मेंअब हर साल 16 जनवरी को मनाया जाएगा National Start-up DayHaryana: सरकार का निर्देश, बिना वैक्सीन लगाए 15 से 18 वर्ष के बच्चों को स्कूल में नहीं मिलेगी एंट्रीUP Election: सपा RLD की दूसरी लिस्ट जारी, 7 प्रत्याशियों में किसी भी महिला को नहीं मिला टिकटजम्मू कश्मीर में Corona Weekend Lockdown की घोषणा, OPD सेवाएं भी रहेंगी बंद
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.